• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रभास बढ़ते वजन के कारण UK में कराएंगे बॉडी चेकअप, भगवान राम का रोल निभाने की है तैयारी

प्रभास बढ़ते वजन के कारण UK में कराएंगे बॉडी चेकअप, भगवान राम का रोल निभाने की है तैयारी

फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम का रोल निभाएंगे. (फोटो साभारः Instagram/actorprabhas)

फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास भगवान राम का रोल निभाएंगे. (फोटो साभारः Instagram/actorprabhas)

प्रभास (Prabhas) अपनी अगली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में भगवान राम का रोल निभा रहे हैं, जो इस समय अपने बढ़ते वजन से परेशान हैं. वे इस सिलसिले में यूके रवाना हो रहे हैं. यूके उनके शरीर की जांच कर वजन बढ़ने के कारण का पता लगाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्लीः प्रभास (Prabhas) के फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स की नजर उनकी अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर टिकी हुई है, जिसे रामायण पर आधारित बताया जा रहा है. यह हिंदी सिनेमा की बड़ी फिल्मों में से एक है, जिसका बजट 400 करोड़ के आसपास है. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. प्रभास इस फिल्म में बेहद खास भूमिका निभा रहे हैं. वे इसमें भगवान राम (Prabhas Lord Ram) के रोल में नजर आएंगे.

    प्रभास को उनके फैंस भगवान राम के रोल में देखने के लिए बेताब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ‘बाहुबली’ की तरह इस फिल्म में भी दमदार बॉडी में नजर आएंगे. यह फिल्म ओम राउत के निर्देशन में बन रही है, जो प्रभास की सेहत को लेकर हैरान और परेशान हैं. दरअसल, पिछले दिनों एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वे मोटे और ज्यादा उम्र के लग रहे थे. इसलिए, ओम राउत ने शूटिंग शुरू करने से पहले प्रभास की बॉडी पर ध्यान देने का निर्णय किया है.

    फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सैनन लीड रोल निभा रहे हैं. (फोटो साभारः Instagram/actorprabhas)

    फिल्म के बड़े बजट को देखते हुए, लीड कैरेक्टर के लुक पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. कृति सेनन इस फिल्म में सीता का रोल निभा रही हैं. वे पिछले कुछ महीनों से जिम में वर्कआउट कर रही हैं. प्रभास के बढ़ते वजन को देखते हुए लगता है कि उन्हें कैरेक्टर में आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. ऐसा होने पर ही शूटिंग समय पर शुरू हो पाएगी और निर्देशक की चिंता दूर होगी.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास भगवान राम की भूमिका में ढलने के लिए यूके की ओर रवाना हो रहे हैं, जहां उनके शरीर की जांचकर पता लगाया जाएगा कि आखिर उनका वजन क्यों बढ़ रहा है. एक्टर ने भी कमर कस ली है और ट्रांसफॉर्मेशन के लिए तैयारी पूरी कर ली है. इस फिल्म को अगले साल 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज करने की योजना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज