होम /न्यूज /मनोरंजन /'आदिपुरुष' के विजुअल इफेक्ट्स की आलोचना पर VFX कंपनी की सफाई, बोली- 'हमने नहीं बनाया'

'आदिपुरुष' के विजुअल इफेक्ट्स की आलोचना पर VFX कंपनी की सफाई, बोली- 'हमने नहीं बनाया'

'आदिपुरुष' में वीफएक्स और सीजी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. (फोटो साभारः Twitter @sagarcasm)

'आदिपुरुष' में वीफएक्स और सीजी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. (फोटो साभारः Twitter @sagarcasm)

'आदिपुरुष' (Adipurush Visual Effects) अपने सीजी और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर ट्रोल हो रही है. ऑडियंस को फिल्म के विजुअल इ ...अधिक पढ़ें

प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर हाल में लॉन्च हुआ. फिल्म में कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह हैं. टीजर यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर है. इसे करोड़ा बार देखा जा चुका है. जहां कुछ फैंस टीजर की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग टीजर के वीएफएक्स को लेकर निराशा जता रहे हैं. इतना ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम भी शेयर किए जा रहे हैं. हनुमान और रावण के लुक को लेकर भी लोग ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स फिल्म के 500 करोड़ रुपए के बजट पर भी सवाल उठा रहे हैं.

इस बीच, एक लीडिंग वीएफक्स कंपनी ने एक बयान जारी किया है. इंटरनेट और कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ‘आदिपुरुष’ का सीजी और स्पेशल इफेक्ट्स कंपनी ने तैयार किया है. इस कंपनी का नाम एनवाय वीएफएक्स वाला है. हालांकि, कंपनी का कहना है कि उसने फिल्म का वीएफएक्स तैयार नहीं किया है.

Adipurush Vfx

आदिपुरुष को लेकर एक वीएफएक्स कंपनी बयान जारी किया है. (फोटो साभारः ट्विटर)

नहीं बनाया ‘आदिपुरुष’ का वीएफएक्स

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कंपनी का बयान शेयर किया है. इसमें लिखा है, “बहुत बड़े वीएफएक्स स्टूडियो, एनवाय वीएफएक्स वाला ने स्पष्ट किया है कि उसने आदिपुरुष के स्पेशल इफेक्ट्स या सीजी के लिए साथ काम नहीं किया और ना ही कर रहे हैं. यह एक आधिकारिक बयान है.”

" isDesktop="true" id="4690637" >

मीडिया के लोग पूछ रहे थे सवाल

बयान में आगे कहा गया, “हम इसे आधिकारिक तौर पर ऑन रिकॉर्ड कह रहे हैं क्योंकि हमसे मीडिया से जुड़े कुछ लोगों ने इसके बारे में पूछा था.” बता दें कि फिल्म में प्रभास श्रीराम के किरदार में दिखाई देंगे. जबकि कृति सैनन सीता के रोल में हैं. सैफ अली खान लंकापति रावण बने हैं. वहीं, सनी सिंह श्रीराम के छोटे भाई लक्ष्मण बने हैं.

Tags: Adipurush, Prabhas, Saif ali khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें