• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD ADITYA CHOPRA GIVES BUDGET OF YASH RAJ FILMS 50 YEAR CELEBRATION TO COVID 19 AID PS

आदित्य चोपड़ा ने दान किया YRF गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन का पूरा बजट, COVID पीड़ितों की मदद के लिए लिया फैसला

आदित्य चोपड़ा. (फाइल फोटो)

यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की ओर से एक बड़ा फैसला लिया गया है, जिसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है. दरअसल, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली का जश्न मनाने की जगह इस पर खर्च होने वाली रकम को कोविड प्रभावितों की मदद में खर्च करने का फैसला लिया है.

  • Share this:
    मुंबईः हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी स्थापना के 50 साल पूरे होने पर यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) एक ऐसे सेलिब्रेशन की तैयारी में था, जिसकी गूंज दुनिया तक सुनाई देने वाली थी. यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films Golden Jubiliee) ने साल भर पहले से ही इसकी तैयारी शुरू कर दी थी, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही थी. हर किसी की निगाहें यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली के सेलिब्रेशन (Yash Raj Films Golden Jubiliee Celebration) पर टिकी थीं. लेकिन, अब यशराज फिल्म्स की ओर से इस जश्न को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है, जिसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है.

    आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स की गोल्डन जुबली का जश्न मनाने की जगह इस पर खर्च होने वाली रकम को कोविड प्रभावितों की मदद में खर्च करने का फैसला लिया है. फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स (YRF) के 50 साल पूरे होने पर किए जाने वाले जश्न का पूरा बजट इंडस्ट्री और डेली वेज वर्कर्स की सहायता के लिए दान करने का फैसला लिया है.

    उन्होंने यह बड़ा फैसला ऐसे मुश्किल भरे समय में लिया है, जब पूरा देश कोविड -19 की घातक दूसरी लहर से जूझ रहा है. ऐसे में उनके इस योगदान को लेकर हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है. यशराज फिल्म्स ने अपने जश्न के बजट से उन जरूरतमंदों को खाना पहुंचाना शुरू कर दिया है जिन्हें मुंबई के क्वारंटीन सेंटर्स में रखा गया है.

    ये भी पढ़ेंः 18 साल की सुष्मिता सेन जब UN स्पीच की कर रही थीं तैयारी, खास वीडियो वायरल

    प्रोडक्शन हाउस भी ओर से एक और नई पहल शुरू की गई है. जिसके अंतर्गत प्रोडक्शन हाउस गोरेगांव के हजारों फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाना बनाकर खिलाएगा. साथ ही क्वारंटीन सेंटर्स में रखे गए लोगों तक भी यह खाना पहुंचाया जाएगा. खास बात ये है कि यह खाना यशराज फिल्म्स स्टूडियो के अंदर ही बनाया जाएगा. यानी बदहाली का आलम देखते हुए आदित्य चोपड़ा ने YRF स्टूडियो में ही किचन खोल दिया है.