• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आदित्य चोपड़ा ने ठुकराया OTT प्लेटफॉर्म से मिला 400 करोड़ का ऑफर, जानें पूरा मामला

आदित्य चोपड़ा ने ठुकराया OTT प्लेटफॉर्म से मिला 400 करोड़ का ऑफर, जानें पूरा मामला

आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बिलकुल मूड में नहीं हैं. फाइल फोटो

आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बिलकुल मूड में नहीं हैं. फाइल फोटो

आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें 'बंटी और बबली 2 ('Bunty Aur Babli 2)', 'शमशेरा (Shamshera)', 'पृथ्वीराज (Prithviraj)', 'जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)' शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड स्टार्स सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) और अन्य बॉलीवुड सितारों (Bollywood stars) ने COVID महामारी के दौरान अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platforms) पर रिलीज करने का फैसला किया, लेकिन यशराज बैनर्स के मुखिया आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) सिनेमाघरों में फिल्मों को रिलीज करने के अपने फैसले पर कायम हैं.

    आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के प्रोडक्शन हाउस की कई फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए तैयार हैं, जिनमें ‘बंटी और बबली 2 (‘Bunty Aur Babli 2)’, ‘शमशेरा (Shamshera)’, ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’, ‘जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)’ शामिल हैं. निर्माता ने इन फिल्मों की रिलीज को 18 महीने से ज्यादा समय से रोक रखा है. जहां दूसरे निर्माता फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं, लेकिन आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करने के बिलकुल मूड में नहीं हैं.

    एक सूत्र ने एक लीडिंग वेबसाइट को बताया कि प्रोडक्शन हाउस को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने अप्रोच किया है. लेकिन आदित्य का कहना है कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

    रिपोर्ट के मुताबिक, महामारी की दूसरी लहर के बाद और महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को फिर से खोलने पर कोई स्पष्ट संकेत नहीं मिलने के बाद, ओटीटी की दिग्गज कंपनी अमेजॉन प्राइम वीडियो ने आदित्य चोपड़ा को 4 फिल्मों को 400 करोड़ रुपये में खरीदने का प्रस्ताव दिया. हालांकि, निर्माता ने इसका सीधा जवाब ‘नहीं’ में दिया.

    रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रोडक्शन जल्द ही संबंधित फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा करेगा.

    आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हजारों लोगों के वैक्सीनेशन के लिए भी एक योजना शुरू की थी, जिससे मुंबई में शूटिंग को दोबारा चालू करने में मदद मिली. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान आदित्य चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पाने वाले हजारों लोगों के बैंक खातों में पैसे भेजकर सीधे तौर पर उनकी मदद की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज