आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (AdityaNarayanOfficial/FB)

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. (AdityaNarayanOfficial/FB)

रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और आर. माधवन के बाद शनिवार को आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

  • Share this:
मुंबई. देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का दूसरा वेब बढ़ता जा रहा है. कोरोना के दूसरे वेब से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और आर. माधवन के बाद बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने फेसबुक पर पोस्ट कर खुद इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- 'सभी को नमस्कार! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी श्वेता और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और संगरोध में हैं. कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह भी गुजर जाएगा.' पोस्ट के अंत में उन्होंने रेड कलर की दिल की इमोजी भी बनाई है.

आदित्य नारायण की एफबी पोस्ट.


कोरोना की वैक्‍सीन आने के बाद से बॉलीवुड धीरे-धीरे अपने सामान्य कामकाज की ओर बढ़ रहा था. उसने अपनी रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी थी और शूटिंग शुरू कर दिए गए थे, लेकिन पिछले कुछ समय में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और कई बॉलीवुड कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं.
आदित्य नारायण ने पिछले साल 1 दिसंबर को श्वेता अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंध गए थे. बड़े ही धूम-धाम से परिवार और कुछ करीबियों की मौजूदगी में आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए गए थे.

इससे पहले खबर आई थी कि रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के मेकर्स ने शो के स्थायी होस्ट आदित्य नारायण को कुछ समय के लिए छुट्टी दे दी है. तब तक के लिए उनकी जगह एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) शो को होस्ट करेंगे.

इस बात की जानकारी खुद जय भानुशाली ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी. जय ने सेट से दो तस्वीरें पोस्ट की थीं. तस्वीरें शेयर करते हुए जय ने लिखा था, 'इंडियन आइडल 12' को होस्ट किया. सभी कंटेस्टेंट्स और जजों के साथ काफी मजा आया और रेखा जी से मिलने का मौका मिला. ये शनिवार और रविवार रेखा जी के फैंस के नाम है. रेखा जी ने सेट पर कमाल किया है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज