आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई फाइनल, 50 लोगों के बीच मंदिर में लेंगे 7 फेरे

आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट्स पर हुई थी.
आदित्य और श्वेता अग्रवाल की मुलाकात 10 साल पहले फिल्म शापित के सेट्स पर हुई थी.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal)  पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी और शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बताया कैसे इस कोरोना काल में शादी कैसे और कब होने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 7:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक बयान दिया था. अब खबर है कि इस प्यार के रिश्ते को इसी साल वह नया नाम देंगे. आदित्य नारायण इसी साल श्वेता के साथ सात फेरे (Aditya Narayana-Shweta Agarwal wedding) लेने जा रहे हैं. आदित्य और श्वेता पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी और शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने बताया कैसे इस कोरोना काल में शादी कैसे और कब होने वाली हैं.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण कुछ ही लोग इस शादी में शामिल हो पाएंगे. स्पॉटबॉय से बात करते हुए सिंगर ने बताया हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं. कोविड 19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है.

उन्होंने बताया कि दोनों एक मंदिर में एक सरल तरीके से शादी करेंगे . हालांकि आदित्य एक बड़ा रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहे हैं. उनका कहना है कि जब सब ठीक हो जाएगा तब वह कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे.



आदित्य ने श्वेता संग अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए उनके बारे में बात की. उन्होंने कहा कि जब हम मिले तो हम दोनों को विक्रम भट्ट ने फिल्म 'शापित' के लिए साइन किया था. जब से हम मिले है. हमारे रिश्ते में बहुत से लो पॉइंट्स भी आए हैं. लेकिन वो नॉर्मल भी है. उन्होंने श्वेता की तारीफ करते हुए कहा कि वो एक जेन मोंक हैं, जिन्हें मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता और फर्क नहीं पड़ता. मुझे उनकी ये खासियत पसंद है. मेरे अन्दर उनके जैसा संतुलन नहीं है.
आपको बता दें कि अपनी लवलाइफ के साथ आदित्य नारायण बैंक अकाउंट के खली होनी की अफवाहों को लेकर भी चर्चाओं में हैं, जिसको लेकर उन्होंने हाल ही में सफाई भी दी  हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज