अपना शहर चुनें

States

OMG...वरमाला में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, फिर श्वेता संग ऐसे लिए फेरे

आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी.Photo Credit- @adityanarayanofficial/Instagram
आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी.Photo Credit- @adityanarayanofficial/Instagram

शादी के दौरान कुछ ऐसे पल अचानक घटित हो जाते हैं, जो कभी भूले नहीं जाते. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने शादी के बाद अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा शेयर किया है, जिसे शायद वह कभी भी नहीं भूल पाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी सेलेब्स 2020 को सिर्फ कोरोना के लिए ही नहीं, बल्कि कुछ मीठी यादों के साथ भी याद रखना चाहते हैं. दिग्गज सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने 1 दिसंबर को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी करके इस साल को अपनी यादों में हमेशा के लिए सजा लिया. शादी के दौरान कुछ ऐसे पल अचानक घटित हो जाते हैं, जो कभी भूले नहीं जाते. आदित्य ने शादी के बाद अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा शेयर किया है, जिसे शायद वह कभी भी नहीं भूल पाएंगे.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने शादी के पहले इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया. उन्होंने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी में एक रोचक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि वरमाला के दौरान जैसे ही उन्होंने श्वेता को जयमाल पहनाने लगे, तभी श्वेता को उनके भाईयों ने गोद में उठा लिया, इसके बाद उनको उनके दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गया. आदित्य ने वो वाकया याद करते हुए आगे बताया कि वो तो अच्छा था कि उनके एक दोस्त का पायजामा उनके जैसे था, फिर आगे की रस्मों के लिए उन्होंने दोस्त का पायजामा पहनकर काम चलाया.


इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि उन्होंने अंधेरी में 5 बीएचके हाउस खरीदा है, जो मेरे पेरेंट्स के घर से तीन बिल्डिंग छोड़कर है. 3-4 महीने में हम वहां शिफ्ट हो जाएंगे. पेरेंट्स हमसे कुछ कदम की दूरी पर रहेंगे. आदित्य की मानें तो उन्होंने अपना नया घर कई साल की बचत से खरीदा है.



आपको बता दें कि आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी. कोरोना के चलते सेरेमनी में दोनों पक्षों के फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और चुनिंदा फ्रेंड्स को मिलाकर करीब 50 लोग शामिल हुए. 2 दिसंबर को मुंबई में आदित्य-श्वेता का वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और गोविंदा समेत कई सेलेब्स उन्हें बधाई देने पहुंचे. सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज