लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ के लिए बारात लेकर पहुंचे आदित्य नारायण, फिर कह दी ऐसी बात

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 4:03 PM IST
नेहा कक्कड़ के लिए बारात लेकर पहुंचे आदित्य नारायण, फिर कह दी ऐसी बात
नेहा और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां पूरी हो गई हैं.

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के मंच पर उनकी शादी का वीडियो लीक हो गया है. लीक होने के साथ ही ये वीडियोस सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) की शादी के रुमर्स काफी दिनों से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इसी बीच इंडियन आइडल 11(Indian Idol 11) के मंच पर उनकी शादी का वीडियो लीक हो गया है. लीक होने के साथ ही ये वीडियोस सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गए. वीडियो में नेहा दुल्हन के कपड़ों में नजर आ रही हैं और आदित्य अपने हाथ में वरमाला लिए दिखाई दे रहे हैं. शादी का मंडप इंडियन आइडल के स्टेज पर लगा हुआ था और स्टेज पर शो के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) उनकी पत्नी सोनिया कपूर (Soniya Kapoor) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) नजर आ रहे हैं.



 




View this post on Instagram




 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11


A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on






शादी की इन अटकलों के बीच आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ से शादी के बारे में चुप्पी तोड़ी है और ये सुनकर उनके फैंस का दिल टूट जाएगा. आदित्य ने आईबी टाइम्स से बातचीत में कहा कि अगर मैं अपनी जिंदगी का इतना बड़ा फैसला लूंगा तो मैं खुद इसका ऐलान करूंगा. शादी, एक बहुत बड़ा फैसला है. मैं इसे छुपाऊंगा नहीं. यह सब एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था. जिसे लोगों ने सीरियसली से ले लिया.

 



 




View this post on Instagram




 

@adityanarayanofficial @nehakakkar


A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on






आदित्य ने आगे कहा कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत कुछ चल रहा है, जो कि फेक है. कोई भी मीडिया पर्सन हमारे पास सच्चाई जानने के लिए नहीं आया. ये सब सिर्फ एक रियलिटी शो के लिए किया गया. शो के मेकर्स ने हमसे जो करने को कहा, हमने किया लेकिन ये सब बस एक मजाक था.



 




View this post on Instagram




 

Yayyyyy....Tony Bhai on set of #indianidol11 for #goabeach #adityanarayan #NehAditya #nehakakkar


A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on






बता दें कि हाल ही में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की साथ में एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) भी रिलीज हुई जो उनके फैंस को बहुत पसंद आयी और वायरल हुई. इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने गाना गाया है. नेहा के इस नए गाने का नाम गोवा बीच (Goa Beach) है.

गौरतलब है कि आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने भी अपने बेटे की शादी के बारे में बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि आदित्य हमारा इकलौता बेटा है. हम उसकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अगर उसकी शादी की अफवाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी इस दुनिया में सबसे खुश होते. अगर कुछ दिनों में आदित्य की शादी हो रही होती तो वह अपने माता-पिता को जरूर सूचित करता. लिंक-अप (Link-Up) और शादी की अफवाहें सिर्फ इंडियन आइडल की टीआरपी(TRP) को बढ़ाने के लिए हैं. नेहा बहुत अच्छी लड़की है. हमें उसे अपनी बहू स्वीकारने में जरा भी हिचक नहीं होगी. वो हमें बेहद पसंद है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के घर से निकलते ही माहिरा शर्मा को सताई पारस-सिद्धार्थ की याद, ऐसे किया शुक्रिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर