अपना शहर चुनें

States

वेडिंग रिसेप्शन में जमकर नाचे आदित्य नारायण, फुल एंजॉय करते दिखे भारती-हर्ष और गोविंदा

अपने वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल.
अपने वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) की शादी के बाद उनके रिसेप्शन (Wedding Reception) से कई वीडियोज सामने आए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 11:19 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को आखिरकार अपना प्यार मिल ही गया है. उन्होंने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ शादी करके साल 2020 यादगार बना लिया है. उन्होंने श्वेता के साथ अपने 10 साल से ज्यादा के रिलेशनशिप को नया नाम दिया और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए. उनकी शादी के वीडियोज और तस्वीरें धूम मचाए रहे. बारात, जयमाला और शादी के बाद उनके रिसेप्शन (Wedding Reception) से कई वीडियोज सामने आए हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है.

इन वीडियो में जहां दूल्हे राजा आदित्य नारायण (Aditya Narayan), उनके पापा उदित नारायण (Udit Narayan) डांस करते दुखाई दिए दे रहे हैं. उदित नारायण और उनकी वाइफ दीपा ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के पॉपुलर सॉन्ग 'मेहंदी लगा के रखना' पर परफॉर्म किया. आदित्य ने सलमान खान के गाने 'तेरे घर आया' पर डांस किया. आदित्य ने श्वेता के साथ डांस किया.
वहीं, इस वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे और खूब मस्ती की. फंक्शन में गोविंदा, उनकी वाइफ और बेटा भी नजर आए.
वेडिंग रिसेप्शन में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को स्पॉट किया गया. जेल से बाहर आने के बाद दोनों को पहली बार साथ स्पॉट किया गया. दोनों काफी मस्ती कर रहे थे. साथ ही लोगों के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे.


आपको बता दें कि सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को मंगेतर श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी की. श्वेता के साथ सात फेरे लेने के बाद आदित्य बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि श्वेता से शादी से करना सपना सच होने जैसा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज