COVID-19 पॉजिटिव आदित्य नारायण अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, इंडियन आइडल-12 में जल्द होगी वापसी

(photo credit: instagram/@adityanarayanofficial)

(photo credit: instagram/@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया था. तबीयत खराब होने के बाद आदित्य नारायण को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आदित्य के साथ ही उनकी पत्नी श्वेता भी महामारी की चपेट में आ गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:57 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना संक्रमण (Coronavirus) देश में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. पिछले साल की तुलना में इस बार देश में रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. आम लोगों के साथ ही कई सेलिब्रिटी भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. कई सितारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन (Milind Soman), आलिया भट्ट, गोविंदा, रणबीर कपूर जैसे स्टार शामिल हैं. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. जिसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए किया था.

तबीयत खराब होने के बाद आदित्य नारायण को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आदित्य के साथ ही उनकी पत्नी श्वेता भी महामारी की चपेट में आ गई थीं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आदित्य नारायण ने 'इंडियन आइडल 12' की भी शूटिंग बंद कर दी थी. जिसके बाद जय भानुशाली ने शो में उनकी जगह ली थी. लेकिन, अब आदित्य नारायण को स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने छत को बना लिया जिम, योगा के जरिए रख रही हैं अपना पूरा ध्यान

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. स्पॉटबॉय से बातचीत में आदित्य ने बताया कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वह घर पर रहकर आराम कर रहे हैं. उनकी पत्नी श्वेता भी पहले से बेहतर हैं, हालांकि वायरस की वजह से दोनों काफी कमजोर महसूस कर रहे हैं. आदित्य अब इंडियन आईडल के सेट पर जल्दी ही वापसी करेंगे. इसके अलावा उन्होंने महामारी से बचने के उपाय भी अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज