होम /न्यूज /मनोरंजन /आदित्य नारायण की शादी की रस्में शुरू, तिलक सेरेमनी का वीडियो वायरल

आदित्य नारायण की शादी की रस्में शुरू, तिलक सेरेमनी का वीडियो वायरल

(photo credit: instagram/@adityanarayanki_crazyfan_madhu)

(photo credit: instagram/@adityanarayanki_crazyfan_madhu)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) की तिलक सेरेमनी का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वाय ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आदित्य नारायण 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने वाले हैं. इससे पहले आदित्य की शादी को लेकर कई तरह की बातें हुई हैं, लेकिन एक्टर ने बीते महीने ही श्वेता अग्रवाल से शादी को करने को लेकर खुलासा किया था. अब एक्टर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. 28 नवंबर को आदित्य नारायण की तिलक सेरेमनी हुई.

    आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की तिलक सेरेमनी का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में श्वेता अग्रवाल के माता-पिता आदित्य का तिलक करते नजर आए. वहीं उदित नारायण और दीपा नारायण झा उनके साथ स्टेज पर दिखाई दिए. वीडियोज से साफ है कि आदित्य नारायण की शादी के पहले के कार्यक्रम में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए हैं.





    सोशल मीडिया पर आदित्य की तिलक सेरेमनी की तस्वीर और वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में आदित्य और उनकी मंगेतर श्वेता के परिवारों को भी देखा जा सकता है. बता दें कि आदित्य नारायण की शादी 1 दिसंबर को और रिसेप्शन 2 दिसंबर को होने वाली है. वीडियो में श्वेता को नारंगी लहंगे और आदित्य नारायण को ब्राउन कुर्ता पाजामा में देखा जा सकता है. वहीं आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण रेड शेरवानी में श्वेता और आदित्य से बात करते नजर आ रहे हैं.

    Tags: Aditya Narayan, Udit narayan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें