नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से कहा 'तुम मेरे हो', आदित्य नारायण बोले- 'तो गोवा वाले बीच पे मुझे क्यों लूटा?'

(photo credit: instagram/@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी दोनों को रिश्ते की बधाई दी है. आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए इस पर कमेंट भी किया है.

  • Share this:
    Neha Kakkar and Rohanpreet Singh Wedding: इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) जज और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने अपने और रोहनप्रीत के रिलेशनशिप (Neha Kakkar dating Rohanpreet Singh) कन्फर्म किया है. फोटो के साथ नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है- 'तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह.' नेहा की इस फोटो पर रोहनप्रीत ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'बाबू, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. मेरा पुत, मेरी जान. हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं. मेरी जिंदगी.'

    नेहा कक्कड़ के रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप कन्फर्म करने के बाद अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी दोनों को रिश्ते की बधाई दी है. आदित्य ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए इस पर कमेंट भी किया है और लिखा है- 'नेहा कक्कड़ और बेबी ब्रो जो अब हैंडसम आदमी हो गया है.' लेकिन, इसके साथ ही आदित्य नारायण ने नेहा से डेटिंग की खबरों को लेकर चुटकी भी ली है. इसी फोटो पर आदित्य लिखते हैं- 'तो गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा. अच्छा सिला दिया तूने.'

    aditya narayan
    (photo credit: instagram/@adityanarayanofficial)




    दरअसल, आदित्य नारायण इंडियन आइडल के होस्ट हैं. ऐसे में अक्सर ही उन्हें शो में शो की जज नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट करते देखा जाता था. यही नहीं दोनों के पैरेंट्स भी शो में पहुंचे थे. जहां शादी की बात तक पर चर्चा होने लगी थी. हालांकि, यह सब दोनों सिर्फ शो के लिए और दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए कर रहे थे. लेकिन, दोनों के रिलेशनशिप पर चर्चा जरूर होने लगी थी. जिस पर अब खुद आदित्य नारायण ने ही चुटकी ली है. वहीं आदित्य की विशेज पर रोहनप्रीत और नेहा ने भी प्रतिक्रिया दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.