आदित्य नारायण ने दी सफाई बोले- 'मेरे पास अभी 18,000 बचे हैं, इसका मतलब ये नहीं मैं दिवालिया हो गया हूं'

फोटो साभार- @adityanarayanofficial/Instagram
फोटो साभार- @adityanarayanofficial/Instagram

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही खबरों पर बड़ा बयान दिया है. आदित्य ने कहा कि मैंने तो मजाक में कह दिया था कि अब 5 लाख ईएमआई में कट गए. मेरे पास अब सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) ने आम लोगों को ही नहीं बल्कि खास लोगों को भी परेशान किया. बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लॉकडाउन की वजह से काफी परेशान हैं. लॉकडाउन की वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में उन्होंने कहा था कि अब उनके आकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपए ही बचे हैं और अगर जल्द काम नहीं मिला तो उन्हें अपनी बाइक को भी बेचनी पड़ सकता है. हालांकि इस खबर पर आदित्य ने अब फिर से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है.

गलत तरीके से पेश की गई बात
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही खबरों पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आदित्य ने ऐसी किसी भी स्थिती में होने की बात को नकारा है, साथ ही उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत तरह से पेश किया गया है.

खबरों के देखकर हुए शॉक्ड
आदित्य ने कहा कि मैं शॉक्ड था, मेरे पास मदद के लिए काफी सारे लोगों के कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से जुड़े मेरे की दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की. ये सब देखकर मैं थोड़ा टच्ड भी हुआ. मुझे पता चला कि हां मेरे दोस्तों को सच में मेरी परवाह है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बाकी सबकी तरह मेरे लिए भी ये मुश्किल वक्त रहा क्योंकि हम घर पर बैठे थे, लेकिन दिवालिया वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से पेश किया गया है, सब कुछ ठीक है.



डेढ़ महीने दिया था वो इंटरव्यू
उन्होंने उस इंटरव्यू को पुराना बताते हुए कहा कि मैंने वो इंटरव्यू करीब एक से डेढ़ महीने दिया था. ऑफिस के बारे में बातचीत करते हुए मैंने यूं ही बता दिया कि लॉकडाउन से पहले मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है. उन्होंने कहा कि मैंने ये कहा था कि अगर लॉकडाउन एक्सटेंड होता है तो सेलेब्रिटी होने के बावजूद बाकी सब की तरह मुझे भी ईएमआई के बारे में सोचना पड़ेगा.

मजाक में कही थी 18 हजार वाली बात
आदित्य ने आगे कहा कि मैंने तो मजाक में कह दिया था कि अब 5 लाख ईएमआई में कट गए. मेरे पास अब सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं. इसका मतलब ये नहीं था कि मैं बैंक्रप्ट हो गया हूं, या मेरे पास पैसे नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं दो दशक से काम कर रहा हूं, मेरे पास पैसे कैसे नहीं होंगे? इस बात पर मजाक में आदित्य ने कहा कि मेरे ससुराल वाले भी सोच रहे होंगे कि हमारी शादी में अब उन्हें गिफ्ट्स कैसे मिलेंगे?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज