आदित्य नारायण अपनी शादी में पापा के HIT Songs पर करेंगे डांस, यहां देखें पूरे प्लान

आदित्य, उदित नारायण के इकलौते बेटे हैं.  (Photo credit: instagram/@adityanarayanofficial)
आदित्य, उदित नारायण के इकलौते बेटे हैं. (Photo credit: instagram/@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) दोनों 11 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अगले महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत की शादी के बाद अब जल्द बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आदित्य जल्द अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी करने जा रहे है. हाल ही में दोनों के रोके की तस्वीर सामने आई. आदित्य ने फिलहाल शादी तक सोशल मीडिया से दूसरी बना ली हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी शादी से हनीमून तक के प्लान्स को शेयर किया है.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान होने वाले दूल्हे राजा यानी आदित्य ने बताया कि वह अपनी शादी में अपने पापा यानी उदित नारायण (Udit Narayan) के हिट सॉन्ग 'पहला नशा' पर डांस करेंगे. ये पूछने पर कि यहीं गाना क्यों चुना तो उन्होंने कहा क्योंकि यह उनके लिए पहली नजर की बात है.


आदित्य ने बताया कि शादी के बाद वह अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे और वहीं वह अपनी नए जीवन की शुरुआत करेंगे. आदित्य ने बताया की उन्होंने मालदीव में श्वेता को प्रपोज करने का सोचा था, लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका. उसके बाद उन्होंने लोनावाला में श्वेता को शादी के प्रपोज किया और अब वह दोनों अपने हनीमून के लिए कश्मीर के गुलमर्ग रवाना होंगे.



वहीं, अपने इकलौते बेटे की शादी को लेकर उदित नारायण ने कहा कि वो अपने इकलौते बेटे की शादी बड़े ही धूमधाम से करना चाहते थे, लेकिन कोरोना इसे संभव होने नहीं दिया. दोनों की शादी को लेकर उन्होंने कहा कि कम लोगों के बीच मुंबई के एक मंदिर में ये शादी कराई जाएगी, जिसमें कुछ खास और करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा.

बता दें कि जहां एक तरफ आदित्य नारायण एक जाने-माने सिंगर के साथ-साथ सिंगिंग रिएलिटी शो के होस्ट भी हैं. वहीं दूसरी तरफ श्वेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वो फिल्म 'शापित' में आदित्य नारायण के साथ नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज