आदित्य नारायण को हुआ नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की शादी पर शक! बोले- एक महीने में ये हो सकता है?

आदित्य नारायण ने दोनों की शादी को लेकरबया बयान दिया है.
आदित्य नारायण ने दोनों की शादी को लेकरबया बयान दिया है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की 24 अक्टूबर को शादी की खबरों पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा कि मुझे तो शादी का कोई न्योता नहीं मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का रोका सरेमनी का वीडियो सामने आने के बाद जहां अब कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की रिश्ते की खबर पक्की है. वहीं, नेहा-रोहनप्रीत की शादी पर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को शक हो रहा है. आदित्य नारायण ने दोनों की शादी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को चकित कर दिया है. उन्होंने किसी के मिलने और एक महीने के अंदर उससे प्यार और फिर शादी को लेकर सवाल खड़े किए हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की 24 अक्टूबर को शादी की खबरों के बीच आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का कहना है कि नेहा की शादी की सच्चाई वह नहीं जानते हैं. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'क्या नेहा सच में शादी कर रही हैं? मुझे तो शादी का कोई न्योता नहीं मिला है.'

उन्होंने कहा कि ये अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिलीं, वह भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिए. वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा फैसला इस तरह ले लेंगी. नेहा और उनके मंगेतर (कहने के लिए) किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि दोनों की शादी सच में हो रही हो, क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाहों को क्यों बढ़ावा देगा?




आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने खुद रोहनप्रीत सिंह के साथ हुई, रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था. सूत्रों के हवाले से सामने आ रही खबरों के अनुसार नेहा और रोहनप्रीत की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को द‍िल्‍ली में होगी. अनंत कारज की रस्‍म से दो द‍िन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्‍टर मैरिज भी करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज