नेहा कक्कड़ की शादी के खबर सुनते ही आदित्य नारायण ने भी किया ऐलान, इस एक्ट्रेस से रचाएंगे ब्याह

फोटो साभार- @adityanarayanofficial/Instagram
फोटो साभार- @adityanarayanofficial/Instagram

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के मुताबिक, वह साल के अंत तक यानी 2020 के आखिरी महीने तक श्वेता से शादी करने वाले हैं. आदित्य 2010 में 'शापित (Shaapit)' के दौरान श्वेता से मिले थे और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 12:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में इंडियन आइडल की जज और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) संग अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया था. जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं और अब इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी अपनी शादी की घोषणा कर दी है. आदित्य नारायण ने आधिकारिक तौर पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी का ऐलान किया है. आदित्य नारायण के मुताबिक, वह साल के अंत तक यानी 2020 के आखिरी महीने तक श्वेता से शादी करने वाले हैं. आदित्य 2010 में 'शापित (Shaapit)' के दौरान श्वेता से मिले थे और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं.

दस साल के अपने रिश्ते के बारे में ETimes से बात करते हुए आदित्य नारायण ने कहा- 'मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा. लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें की जाने लगी थीं. बहुत कुछ लिखा जा रहा था. इसीलिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया.'





ये भी पढ़ेंः Anushka Sharma ने शेयर की स्कूल के दिनों की फोटो, 'गर्ल गैंग' के बीच एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल
उन्होंने कहा- 'मैं श्वेता से 'शापित' के सेट पर मिला था और पहली ही मुलाकात के बाद से हमारी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर से लेकर पैर तक उसके प्यार में डूब चुका हूं. मुझे उससे प्यार हो गया है. लेकिन, वह सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि उन दिनों हम काफी यंग थे. वह और मैं दोनों ही अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हम दोनों के रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए. लेकिन, मुश्किलों के बीच भी हम डटे रहे.'

aditya Narayan, Shweta agarwal
श्वेता और आदित्य नारायण शापित में साथ नजर आए थे.


'हालांकि, शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जाएगी. मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं.' वहीं नेहा कक्कड़ की शादी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह उनकी शादी अटेंड नहीं कर सकेंगे, क्योंकि उनके कंधे में चोट लग गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज