अपना शहर चुनें

States

पापा के बर्थडे के दिन घोड़ी चढ़ेंगे आदित्य नारायण, आज श्वेता अग्रवाल संग लेंगे सात फेरे

(Photo Credit: instagram/@adityanarayanofficial)
(Photo Credit: instagram/@adityanarayanofficial)

आदित्य नारायण आज अपने पिता उदित नारायण के बर्थडे के मौके पर गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने जा रहे हैं और उनके लिए बहू लेकर आने वाले हैं. आदित्य आज परिवारवालों (Aditya Narayan Gift To Father Udit Narayan) और कुछ करीबियों की मौजूदगी में श्वेता संग सात फेरे लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 8:59 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने उन्हें एक बेहद शानदार गिफ्ट देने की तैयारी कर ली है. आदित्य नारायण आज अपने पिता उदित नारायण के बर्थडे के मौके पर गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करने जा रहे हैं और उनके लिए बहू लेकर आने वाले हैं. आदित्य आज परिवारवालों (Aditya Narayan Gift To Father Udit Narayan) और कुछ करीबियों की मौजूदगी में श्वेता संग सात फेरे लेंगे. आदित्य नारायण की शादी की पहले की रस्में पहले ही शुरू हो चुकी हैं.

आदित्य लंबे समय से श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं, इसका खुलासा भी आदित्य नारायण ने कुछ समय पहले ही किया था. श्वेता अग्रवाल संग आदित्य नारायण की तस्वीरें पहले ही वायरल हुई थीं. लेकिन, तब दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी. लेकिन, हाल ही में सिंगर ने खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते हुए श्वेता से शादी की बात कही थी.


बता दें, श्वेता अग्रवाल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी. श्वेता अग्रवाल 'बाबुल की दुआएं लेती जा', शगुन, और देखो मगर प्यार में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राघवेंद्र से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उदित नारायण के अपोजिट शापित में दिखाई दी थीं. यह फिल्म आदित्य नारायण की बतौर लीड एक्टर पहली फिल्म थी. फिल्म विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज