अपना शहर चुनें

States

VIDEO: आदित्य नारायण अपनी पत्नी श्वेता से कहना चाह रहे थे कुछ और, पर गलती से बोल बैठे ये बात

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है (Video Grab Instagram @adiholic_simmi)
आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है (Video Grab Instagram @adiholic_simmi)

इन दिनों सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 5:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी न्यू मैरिड लाइफ को जमकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर आदित्य और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदित्य अपनी पत्नी के साथ कुछ हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा श्वेता और आदित्य का वीडियो
दरअसल, इस वीडियो में श्वेता किचन में आदित्य की मां के साथ कुछ बनाती दिख रही हैं. वहीं, आदित्य बोलते हैं कि टेस्ट में कोई कसर नहीं होनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास... फिर बोलते हैं.. डायलॉग बोलने में गलती हो गई.. अब से डायलॉग याद करके बोलूंगा. हुआ यूं कि आदित्य बोलना चाह रहे थे कि जाओ अपने मायके. आदित्य और श्वेता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो-





बता दें, आदित्य ने इसी महीने 1 दिसंबर को श्वेता से शादी रचाई थी और कोरोना वायरस की वजह से इस शीदी में बहुत कम मेहमान शामिल हो पाए थे, जिसमें सिर्फ आदित्य के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया गया था. शादी से पहले आदित्य और श्वेता एक दूसरे के प्यार में थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज