Aditya Narayan की शादी की तैयारियां शुरू, सामने आई रोका सेरेमनी की पहली तस्वीर

आदित्य नायारण की रोका की तस्वीर वायरल हो रही है (फोटो साभारः Instagram @bollywood_jiffy)
आदित्य नायारण की रोका की तस्वीर वायरल हो रही है (फोटो साभारः Instagram @bollywood_jiffy)

एक दिन पहले ही आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ पहली तस्वीर शेयर कर यह बताया कि वो एक लंबे समय से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे थे. इसके बाद अब आदित्य की रोका की तस्वीर सामने आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले आदित्य की शादी को लेकर कई तरह की बातें हुई हैं, लेकिन एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ पहली तस्वीर शेयर कर यह बताया कि वो एक लंबे समय से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे थे. इसके बाद अब आदित्य की रोका की तस्वीर सामने आई है.

वायरल हो रही है रोका की तस्वीर
सोशल मीडिया पर आदित्य की रोका की तस्वीर अब तेजी से वायरल होने लगी है. इस फोटो में आदित्य और उनकी मंगेतर श्वेता के परिवारों को देखा जा सकता है. आप भी देखिए ये वायरल फोटो...
View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Jiffy (@bollywood_jiffy) on

बता दें, आदित्य ने एक दिन पहले अपनी होने वाली पत्नी की तस्वीर करते हुए यह बताया था कि शादी की तैयारियों के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेने रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी डेट कर निकले हैं और रोमैंटिक पोज देकर फोटो खिंचवा रहे हैं. आदित्य ने श्वेता को पीछे से थाम रखा है.
View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on






आदित्य ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'हम शादी करने जा रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे लकी हूं जिसे 11 साल पहले श्वेता मिली, मेरी सोलमेट और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं. हम दोनों बेहद निजी इंसान हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. आपसे दिसंबर में मिलूंगा. कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज