Home /News /entertainment /

आदित्य नारायण पहली बार रखेंगे पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत! श्वेता ने खोली पोल

आदित्य नारायण पहली बार रखेंगे पत्नी के लिए करवा चौथ का व्रत! श्वेता ने खोली पोल

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर 2020 को शादी की थी. फोटो साभार-@adityanarayanofficial/Instagram

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 1 दिसंबर 2020 को शादी की थी. फोटो साभार-@adityanarayanofficial/Instagram

बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता (Shweta) का आज पहला करवा चौथ है. श्वेता इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि आज आदित्य उनके लिए व्रत रखेंगे या नहीं.

    करवा चौथ (Karva Chauth) और बॉलीवुड (Bollywood) का खास नाता है. फिल्मों में मेहंदी, सर्गी, छलनी के जरिए चांद को देखने से लेकर व्रत खोलने तक बॉलीवुड फिल्मों में इस त्यौहार को बहुत ही सुंदर और रोमांटिक तरीके से पेश किया जाता है. रील लाइफ से छोड़े तो सेलेब्स इसे रियल लाइफ में भी बड़े फिल्मी अंदाज में मनाते हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर कई बॉलीवुड एक्टर ऐसे हैं, जो अपनी पत्नी के साथ व्रत को रखते हैं और अपनी पत्नी की लंबी उम्र की कामना करते हैं. बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता (Shweta) का आज पहला करवा चौथ है. श्वेता ने खुलासा किया कि आज आदित्य उनके लिए व्रत रखेंगे या नहीं.

    श्वेता (Shweta) आज पहली बार आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के लिए करवा चौथ (Karva Chauth) का व्रत रखने वाले हैं. अपने इस व्रत के लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं पंजाबी हूं. मैंने अपने परिवार में बचपन से दादी और मां को इस त्यौहार को मनाते देखा है. पूजा की सजी थाली, सुंदर कपड़े पहनकर सजाने के लिए मैं काफी एक्साइटेड हूं. उन्होंने कहा कि शादी के बाद ये मेरा पहला साल है, इसलिए मैं बहुत ज्यादा उत्सुक हो रही हूं.

    आदित्य रखेंगे करवा चौथ का व्रत
    इस बातचीत के दौरान जब उनसे पूछ गया कि क्या आदित्य करवा चौथ का व्रत रखने वाले हैं. ये सुनते ही वह जोर से हंसी और बोलीं, नहीं…वह कोई व्रत नहीं रख रहे हैं! मुझे नहीं लगता कि वह दो घंटे से ज्यादा व्रत रख सकते हैं.

    सालों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव देखे हैं
    अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए आदित्य नारायण ने कहा कि किसी दूसरे रिश्ते की तरह हमने भी उतार-चढ़ाव देखे हैं. कभी बहुत अच्छा समय और कभी बहुत खराब. उन्होंने हंसते हुए कहा कि अच्छे समय का ज्यादातक श्रेय मुझे जाता है. आदित्य ने आगे कहा कि हम दोनों बहुत अलग हैं, लेकिन हममें बहुत सारी समानताएं हैं, जिसने हमे सालों तक बांधा.

    Aditya Narayan, Shweta, Aditya Narayan-Shweta, Aditya Narayan-Shweta 1st Karva Chauth, Shweta reveals Aditya Narayan will do Karva Chauth, करवा चौथ का व्रत, आदित्य नारायण, श्वेता

    आदित्य नारायण और श्वेता की शादी इसी साल हुई है. फोटो साभार-@adityanarayanofficial/Instagram

    अब लोगों को बता सकता हूं मैं रिश्ते में हूं
    आदित्य नारायण ने कहा कि हमारी शादी बहुत अच्छी चल रही है. उन्होंने जोर देकर कहा कि आखिरकार मैं लोगों को बता सकता हूं कि मैं एक रिश्ते में हूं. मैं कुछ चीजों को छिपाना पसंद करता हूं और वैसे ही मैंने शादी से पहले अपने रिश्ते को हर किसी से छिपाया.

    क्या देंगे तोहफा
    सिंगर से पूछा गया जब वह पहले करवा चौथ पर श्वेता को क्या उपहार देने वाले हैं. इसके जवाब में उन्होंने हंसते हुए दिया. ‘मैं ही उसके लिए तोहफा हूं.’ लेकिन फिर उन्होंने कहा कि श्वेता का फोन पुराना हो गया है, तो मैं उसके लिए एक नया लाने वाला हूं. आपको बता दें कि पिछले साल 1 दिसंबर को दोनों की शादी बेहद सादगी से हुई थी.

    Tags: Aditya Narayan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर