आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप, एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) एक बिर फिर विवादों में फंस गए हैं. 13 सालों बाद बॉलीवुड की एक लीडिंग एक्ट्रेस की बहन ने उन पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया है.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:47 PM IST
आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप, एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत
आदित्य पंचोली पर लगे गंभीर आरोप
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 1:47 PM IST
बॉलीवुड के सबसे विवादित अभिनेताओं में से एक आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. हाल ही में आदित्य पर बॉलीवुड की एक लीडिंग एक्ट्रेस की बहन ने गंभीर आरोप लगाए हैं. मुंबई की वर्सोवा पुलिस को आदित्य के खिलाफ एक्ट्रेस की बहन की तरफ से एक ई-मेल एप्लीकेशन मिली है, जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है. इस एप्लीकेशन में पंचोली के खिलाफ कथित रूप से मारपीट और शोषण की शिकायत दर्ज की गई है. खास बात ये है कि ये मामला एक दशक पहले का है. वहीं इतने सालों बाद एक्ट्रेस की बहन पूरी तैयारी के साथ सामने आई हैं.

54 साल के पंचोली के खिलाफ ये मामला 13 साल पहले का बताया जा रहा है. इस पर पंचोली ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया है कि एक्ट्रेस के वकील ने उनके खिलाफ झूठा बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी, उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. उनका बयान पुलिस ने रविवार को दर्ज किया. वहीं मिड डे को ही पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी दी है.





रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि 'शिकायत मिलने के बाद हमने एक्ट्रेस से उनके बयान को दर्ज करने के लिए संपर्क किया. जिसके बाद पता चला की 13 सालों बाद इस मामले पर शिकायत इसलिए की गई क्योंकि अभी तक एक्ट्रेस की बहन सबूत इकट्ठा कर रही थीं. शिकायतकर्ता ने ये भी आरोप लगाया है कि पंचोली की पत्नी को इसकी जानकारी थी.

पूरे मामले पर पंचोली का कहना है कि ये मेरे खिलाफ साजिश है. मुझे हैरानी हुई, जब इस साल 25 अप्रैल को वर्सोवा पुलिस मेरे घर पर एक नोटिस के साथ पहुंची. उसी दिन मैंने जांच अधिकारी को मेरे द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो के बारे में सूचित किया. इस वीडियो में मुझे एक्ट्रेस के वकील ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर मैंने मानहानि का दावा वापस नहीं लिया तो मुझ पर झूठा आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया जाएगा. वहीं माना जा रहा है कि अब ये मामला और भी तूल पकड़ेगा और अभिनेता मुश्किल में फंस सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Cannes 2019: दीपिका पादुकोण ने बहाया जिम में पसीना, मल्लिका ने दिखाया गाउन
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार