होम /न्यूज /मनोरंजन /Aditya Pancholi B'day Spl: कभी मैकेनिक से तो कभी क्रू मेंबर्स से लड़ाई, फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी से चर्चा में रहे आदित्य पंचोली

Aditya Pancholi B'day Spl: कभी मैकेनिक से तो कभी क्रू मेंबर्स से लड़ाई, फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी से चर्चा में रहे आदित्य पंचोली

आज आदित्य पंचोली अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. (फाइल फोटो)

आज आदित्य पंचोली अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. (फाइल फोटो)

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) आज 56वां जन्मदिन (Aditya Pancholi birthday) मना रहे हैं. आदित्य पंचोली ने बॉलीवुड में क ...अधिक पढ़ें

    आदित्य पंचोली  (Aditya Pancholi) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. उन्होंने बतौर सपोर्टिंग एक्टर और विलेन किरदारों के जरिए बॉलीवुड में खास जगह बनाई. आदित्य पंचोली ने कई बेहतरीन फिल्में की हैं और एक समय ऐसा भी था जब आदित्य पंचोली सबसे हैंडसम एक्टर में गिने जाते थे लेकिन फिर भी वो फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहे. आज आदित्य पंचोली अपना 56वां जन्मदिन (Aditya Pancholi birthday)  मना रहे हैं. आदित्य पंचोली पड़ोसी के साथ मारपीट, डीजे बाउंसर पर हमला और यही नहीं उनका 15 साल की एक नौकरानी के साथ दुष्कर्म का भी आरोप लग चुका है. उनका नाम कई विवादों से जुड़ चुका है.

    डेब्यू से पहले की थी शादी
    आदित्य पंचोली ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही जरीना वहाब से शादी रचाई थी. जरीना वहाब आदित्य पंचोली से उम्र में 6 साल बड़ी हैं. दोनों ने शुरू से एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा है. आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के दो बच्चे सूरज पंचोली और सना पंचोली हैं. सूरज पंचोली बॉलीवुड में हीरो फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं.

    कंगना से जुड़ा नाम और हुआ विवाद
    आदित्य पंचोली का नाम कंगना रनौत से जुड़ चुका है. कंगना रनौत के करियर के शुरुआती दिनों में आदित्य पंचोली उनके मेंटर थे. दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे. कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘कंगना ने कहा, वह पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे. वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे. कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी आदित्य पंचोली का ही था.’ बाद एक्टर ने कंगना के खिलाफ गलत आरोप लगाने के लिए लीगल एक्शन लिया था.

    Aditya Pancholi birthday see his controversies and unknown facts

    आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

    बिना नाम लिए कहा था…
    आदित्य का बिना नाम लिए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था. उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई. उस वक्त मेरी मेरी उम्र 17 साल थी. मेरे सिर से खून भी निकल रहा था. मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा. उसके सिर से भी खून निकला. मैंने उसके खिलाफ एफआईआर भी कराई.” बाद में एक टॉक शो में उन्होंने खुलासा किया था कि वो शख्स पंचोली ही थे.

    फ्लाइट में कोपायलट से भिड़े
    साल 2011 में आदित्य पंचोली की फ्लाइट में क्रू-मेंबर और को-पायलट से लड़ाई हो गई थी. मामला खराब मौसम की अनाउंसमेंट का था. आदित्य ने क्रू-मेंबर को धक्का मार दिया था. बाकी क्रू-मेंबर्स ने भी उन्हें समझाने की काफी कोशिश की थी लेकिन आदित्य पंचोली उलझ गए थे.

    पब में भी मारपीट
    आदित्य पंचोली 2015 में पब में मारपीट के मामले में भी बुरी तरह फंसे थे. आदित्य पंचोली पब में डीजे से इसलिए लड़ पड़े थे कि उनका फेवरिट गाना क्यों नहीं बजा. गुस्से में उन्होंने फोन से गार्ड को मार दिया था. उन्हें इस मामले में अरेस्ट भी किया गया.

    पड़ोसी से हाथापाई
    आदित्य पंचोली की अपने पड़ोसी से घर के रिनोवेशन के काम को लेकर लड़ाई हो गई थी. सीसीटीवी में कैद हुआ था कि उन्होंने पड़ोसी का कॉलर पकड़ लिया था.

    Tags: Aditya Pancholi, Bollywood Birthday

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें