अभिनेत्री से रेप मामले में आदित्य पंचोली को इस तारीख को गिरफ्तार सकती है पुलिस

अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर एक जानी-मानी अभिनेत्री की ओर से दर्ज कराए गए रेप के मामले में जल्द ही कार्रवाई हो सकती है.

भाषा
Updated: September 1, 2019, 8:00 PM IST
अभिनेत्री से रेप मामले में आदित्य पंचोली को इस तारीख को गिरफ्तार सकती है पुलिस
आदित्य पंचोली पर कई संगीन आरोप लगे हैं.
भाषा
Updated: September 1, 2019, 8:00 PM IST
मुंबई की एक अदालत ने एक अभिनेत्री की ओर से दर्ज कराए गए बलात्कार मामले में बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को मिले अंतरिम संरक्षण को नौ सितंबर तक के लिए बढ़ाया है. लेकिन नौ सितंबर को होने वाली सुनवाई के बाद आदित्य पंचोली की गिरफ्तारी पर फैसला हो सकता है.

वरसोवा पुलिस द्वारा 28 जून को पंचोली के खिलाफ बलात्कार समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद अभिनेता ने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था. अदालत ने उन्हें गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान किया था.

पीटीआई-भाषा के अनुसार शिकायतकर्ता के अधिवक्ता ने बीते दिनों को अदालत से कहा कि उनकी हस्तक्षेप याचिका (जमानत का विरोध करने वाली) गलती से उनकी बहन के नाम से दायर हो गयी है और वे आवेदन में संशोधन करना चाहते हैं.

इसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एच बी गायकवाड़ ने सुनवाई नौ सितंबर के लिए स्थगित कर दी. पंचोली को अंतरिम राहत भी तब तक के लिए बढ़ा दी गई. हालांकि नौ सितंबर के बार एक बार फिर से आदित्य पंचोली पर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगेगी. क्योंकि अभिनेत्री की तरफ से आदित्य पंचोली को जमानत ना देने के लिए अलग से याचिका डाली गई है.

अभिनेत्री ने रेप, मारपीट और ब्लैकमेल करने के लगाए हैं आरोप
उल्लेखनीय है कि अभिनेता आदित्य पंचोली पर बीते दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत दर्ज की है. एक्ट्रेस ने मारपीट, रेप, धमकी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए लिखित बयान पुलिस को दिया है. इतना नहीं एक अखबार का दावा किया था कि एक अन्य शिकायत में दूसरी अभिनेत्री ने अपने साथ कार नशीला पदार्थ देकर जबरदस्ती करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ेंः इस एक्ट्रेस के पति पर लगा रेप का आरोप, विवाद में बेटा भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 7:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...