होम /न्यूज /मनोरंजन /आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस से कार में की थी जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश?

आदित्य पंचोली ने एक्ट्रेस से कार में की थी जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश?

आदित्य पंचोली पर लगे गंभीर आरोप

आदित्य पंचोली पर लगे गंभीर आरोप

अभिनेत्री का कहना है कि अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने अपने घर में काम करने वाली लड़की के साथ भी रेप किया ह ...अधिक पढ़ें

    अभिनेता आदित्य पंचोली पर बीते दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत दर्ज की है. एक्ट्रेस ने मारपीट, रेप, धमकी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए लिखित बयान पुलिस को दिया है. वहीं जब से इस केस में पुलिस से शिकायत की गई है तब से इसपर आए दिन नए खुलासे हो रहे है. हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार ने अभिनेत्री के बयानों के कुछ हिस्सों को पब्लिश किया है. इस अखबार का दावा है कि शिकायत में अभिनेत्री ने अपने साथ कार में हुई एक भयावह घटना को शेयर किया है.

    अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 'साल 2004 में मैं आदित्य के साथ एक पार्टी में गई. पार्टी में कुछ ड्रिंक्स पीने के बाद मुझे चक्कर से आने लगे. उसके बाद मुझे शक हुआ शायद उन्होंने मेरे ड्रिंक में कुछ मिलाया है. पार्टी खत्म होने के बाद पंचोली ने कहा कि वो मुझे घर ड्रॉप कर देंगे क्योंकि मेरी हालत ठीक नहीं लग रही थी. मैं उनकी रेंज रोवर कार में बैठ कर चली गई. लेकिन उन्होंने यारी रोड के बीच में कार रोक दी और मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. इस दौरान उसने मेरी आपत्तिजनक हालत में तस्वीरें भी क्लिक कीं'.

    News18 Hindi

    उन्होंने आगे कहा 'जब अगले दिन मैं उससे मिली तो उसने कहा कि अब हम दोनों के बीच पति-पत्नी वाला रिश्ता कायम हो गया है और हम उसी तरह से रहेंगे. जब मैंने उसे मेरे पिता की उम्र का बता कर रिजेक्ट करने की कोशिश की तो उसने मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें मुझे दिखाईं और मुझे इस रिश्ते में रहने के लिए मजबूर किया'.

    News18 Hindi

    एक्ट्रेस का कहना है कि उनके रिश्ते के बारे में आदित्य की पत्नी जरीना को भी खबर थी. लेकिन उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया, 'जरीना ने मेरी मदद करने के बजाए ये कहा कि जब आदित्य घर पर नहीं होते हैं तो घर में शांति रहती है'. एक्ट्रेस ने इस लिखित शिकायत में ये भी दावा किया है कि उन्होंने इस मामले की जानकारी बड़े पुलिस अधिकारी को भी दी थी.

    News18 Hindi

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने बयान में आदित्य पर एक और चौंकाने वाला आरोप लगा दिया है. एक्ट्रेस का दावा है कि 'आदित्य ने उनके घर में काम करने वाली 14 साल नाबालिग लड़की के साथ भी रेप किया है'. वहीं इससे पहले आदित्य ने पुलिस से शिकायत करते हुए इस अभिनेत्री और उसकी बहन पर झूठे आरोप लगाने और फंसाए जाने का दावा किया था.

    ये भी पढ़ें- हूबहू कपिल देव की तरह दिख रहे हैं रणवीर सिंह, 83 का पहला लुक

    Tags: Aditya Pancholi, Bollywood, Entertainment, Kangana Ranaut

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें