रेप आरोप में आदित्य पंचोली को मिली राहत

गिरफ्तारी से बचने के लिए सोमवार को अभिनेता ने दिनदोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:36 PM IST
रेप आरोप में आदित्य पंचोली को मिली राहत
आदित्य पंचोली
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:36 PM IST
बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ हाल ही में बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस ने रेप और वसूली का मामला दर्ज कराया था. जिस मामले में आदित्य को दिनदोशी सेशन कोर्ट की तरफ से उनकी अग्रिम जमानत की याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें 19 जुलाई तक की अंतरिम जमानत दी है.

दरअसल गिरफ्तारी से बचने के लिए सोमवार को अभिनेता ने दिनदोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी. जिसकी सुनवाई मंगलवार यानी की आज होनी थी.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 12वीं तक पढ़कर इस महिला ने KBC में जीते 5 थे करोड़



आदित्य के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक साल 2004 से 2009 के बीच आरोपी ने नशे के डोज़ देकर पीड़िता के साथ यौन शोषण (रेप) किया, आपत्तिजनक स्थिति में उसकी तस्वीरें ले लीं थीं और परिवारवालों-रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी. जिसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे. साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई. बता दें कि वर्सोवा पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला
एक्ट्रेस ने आदित्य के खिलाफ मारपीट करने और शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था. जिस पर आदित्य ने उनके खिलाफ साल 2017 में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया. बात यहीं नहीं रुकी, सुनवाई के लिए ना ही एक्ट्रेस पहुंचीं और ना ही आदित्य जिसके चलते दोनों को कोर्ट की तरफ से समन जारी किया गया.
Loading...

एक इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उनका और आदित्य का रिश्ता तब शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस 17 साल की थीं. ये बात तकरीबन साल 2004 के आसपास की है. उस दौरान वो फिल्म जगत में काफी संघर्ष कर रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक आदित्य और वह, दोनों ही पति पत्नी की तरह एक रिश्ते में थे. उन्होंने बताया था कि सिर्फ रिश्ते में ही नहीं बल्कि वे दोनों मुंबई में यारी रोड पर एक घर खरीदने के बारे में भी सोच रहे थे.

ये भी पढ़ें : अपनी न्यूड फोटो और MMS खुद लीक करवाती है ये एक्ट्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...