Home /News /entertainment /

80 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं आदित्य पंचोली, एक्ट्रेस ने लगाया था नशा देकर रेप करने का आरोप

80 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं आदित्य पंचोली, एक्ट्रेस ने लगाया था नशा देकर रेप करने का आरोप

आदित्य पंचोली.

आदित्य पंचोली.

बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली पर नशे का डोज देकर रेप करने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने कहा जब वो महज 17 साल की थीं, तब भी एक्‍टर ने उनके साथ गलत किया.

    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म चार जनवरी 1965 को हुआ था. अपने 55 साल की उम्र में आदित्य पंचोली ने हिन्दी, साउथ इंडियन सिनेमा और भोजपुरी मिलाकर 80 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. उन्होंने साल 1986 से इंडस्ट्री में बतौर एक्टर करियर की शुरुआत की. इसके बाद वे 'दयावान', 'बाप नंबरी बेटा दस नंबरी', 'जंग', 'रावण राज', 'चलते चलते', 'मुसाफिर' से 'बाजीराव मस्तानी' तक बेहद अहम किरदारों को पर्दे पर उतारा. लेकिन कभी इंडस्ट्री के लीडिंग स्टार नहीं बन पाए. लेकिन बीते सात-आठ सालों में उनके सितारे पूरी तरह गर्दिश में चले गए हैं. गाहे-बगाहे उन्हें एकाध फिल्में मिलती हैं.

    उन्होंने अपनी जिंदगी में नायक, खलनायक समेत गंभीर किरदार भी निभाए. लेकिन उनकी अभिनय के इतर उनके जीवन का एक स्याह पन्ना है, जिनकी चर्चाएं हर बार होती हैं, जब कभी उनकी जिंदगी चर्चाएं होती हैं. असल में बीते साल जून महीने में आदित्य पंचोली पर बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस ने मामला दर्ज कराया था. तब पुलिस ने आदित्य के खिलाफ पुलिस ने 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर किया था.

    aditya pancholi
    आदित्‍य पंचोली.


    इसमें कहा गया था साल 2004 से 2009 के बीच आरोपी ने नशे के डोज देकर पीड़िता के साथ यौन शोषण (रेप) किया था. आरोप था कि आदित्य पंचोली ने आपत्तिजनक स्थिति में एक्ट्रेस की तस्वीरें ले ली थीं और परिवारवालों-रिश्तेदारों को दिखाने के नाम पर 1 करोड़ रुपए की फिरौती भी मांगी थी. यहां तक कि इसमें 50 लाख रुपए वसूले भी गए थे. साथ ही जब जब पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसके साथ मार-पीट भी की गई.

    यह भी पढ़ेंः माहिरा-पारस में हुई जबरदस्त लड़ाई, गुस्से में मारा थप्पड़, देखें वीडयो

    अभिनेत्री ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनका और आदित्य का रिश्ता तब शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस 17 साल की थीं. ये बात तकरीबन साल 2004 के आसपास की है. उस दौरान वो फिल्म जगत में काफी संघर्ष कर रही थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक आदित्य और वह, दोनों ही पति पत्नी की तरह एक रिश्ते में थे. उन्होंने बताया था कि सिर्फ रिश्ते में ही नहीं बल्कि वे दोनों मुंबई में यारी रोड पर एक घर खरीदने के बारे में भी सोच रहे थे.

    aditya pancholi
    आदित्य पंचोली.


    आदित्य ने भी दिया था जवाब
    एक्ट्रेस ने आदित्य के खिलाफ मारपीट करने और शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया था. जिस पर आदित्य ने उनके खिलाफ साल 2017 में आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया. बात यहीं नहीं रुकी, सुनवाई के लिए ना ही एक्ट्रेस पहुंचीं और ना ही आदित्य जिसके चलते दोनों को कोर्ट की तरफ से समन जारी किया गया था.

    यह भी पढ़ेंः Chhapaak Title Track: इस गाने में दिखी दर्दनाक कहानी, सुनकर रोंगटे खड़े हो जाए

    Tags: Aditya Pancholi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर