गर्लफ्रेंड की वजह से विवाद में फंसा था ये अभिनेता, अब पिता पर लगा रेप का आरोप

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 6:42 AM IST
गर्लफ्रेंड की वजह से विवाद में फंसा था ये अभिनेता, अब पिता पर लगा रेप का आरोप
कई विवादों में फंस चुके हैं सूरज पंचोली
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 6:42 AM IST
इन दिनों अभिनेता आदित्य पंचोली पर लगे रेप और मोलेस्टेशन के आरोपों का मामला गर्माया हुआ है. आदित्य पंचोली एक जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों से घिरे हैं. वैसे देखा जाए तो आदित्य का विवादों से पुराना नाता रहा है. खास बात ये है कि उनके बेटे सूरज पंचोली भी कई संगीन आरोपों के चलते सुर्खियों में रहे हैं. आज सूरज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं सूरज के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और बताने जा रहे हैं उस विवाद के बारे में] जिसके चलते उनका फिल्मी करियर लगभग खत्म ही हो गया.

बॉलीवुड में हीरो बनने की चाहत रखने वाले सूरज तब सुर्खियों में आए थे जब उनकी गर्लफ्रेंड जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद उन पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगे थे. वहीं पिछले साल अपने जन्मदिन पर सूरज पंचोली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयान किया था. उन्होंने कहा था कि 'मैं पूरे सम्मान और संयम से पिछले 6 सालों से कोर्ट केस लड़ रहा हूं और ट्रायल खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं. इस दौरान मुझे खूनी और क्रिमिनल कहा गया, झूठा कहा गया और ना जाने क्या-क्या बातें मेरे खिलाफ हुईं. मेरे अपनों को ये बातें बेहद चुभती थीं और उन्हें दुख पहुंचता था.



गौरतलब है कि जिया खान ने जून 2013 खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में जिया के कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था. कहा जाता था कि जिया सूरज के साथ लिवइन रिलेशन में थीं. इस घटना को अब 6 साल बीत चुके हैं. हालांकि सूरज आज भी बॉलीवुड में अपनी नई पहचान बनाने में नाकामयाब रहे हैं.



सूरज पंचोली का जन्म 5 जून 1990 में हुआ था. सूरज ने 2015 में आई फिल्म 'हीरो' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी थीं. इस फिल्म में सूरज को सलमान खान का पूरा सपोर्ट मिला था. सलमान ने इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी गाया था लेकिन फिर भी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. बता दें कि सूरज दिनों अपनी फिल्म 'सैटेलाईट शंकर' और 'टाईम टू डांस' की तैयारियों में जी-जान से लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- बेटे और पूर्व पति को लेकर मलाइका अरोड़ा ने कही ऐसी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 4:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...