Home /News /entertainment /

आदित्य रॉय कपूर ने ‘तडम’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की, पहली बार पर्दे पर इस रोल में दिखेंगे

आदित्य रॉय कपूर ने ‘तडम’ के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की, पहली बार पर्दे पर इस रोल में दिखेंगे

फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने ट्वीट करके इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी. (Photo @adityaroykapur/instagram)

फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने ट्वीट करके इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी. (Photo @adityaroykapur/instagram)

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने हिट तमिल फिल्म ‘तडम’ (Thadam) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. आदित्य करियर में पहली बार इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थडम’ में खास रोल में दिखाई देंगे.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने हिट तमिल फिल्म ‘तडम’ (Thadam) के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है. आदित्य करियर में पहली बार इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थडम’ में डबल रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट किया गया था, लेकिन जब उनका पत्ता कट गया तो मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने आदित्य रॉय कपूर को कास्ट कर लिया. भूषण कुमार और मुराद खेतानी संयुक्त रूप से इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. इसका निर्देशन वर्धन केटकर कर रहे हैं.

    वर्ष 2019 में आई तमिल फिल्म ‘तडम’ का निर्देशन मागीज थिरुमेनी ने किया था और उसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप जैसे कलाकार थे. आदित्य, फिल्म में अरुण विजय का किरदार निभाएंगे और मृणाल ठाकुर एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी.

    फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने ट्वीट करके इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि, ‘हम अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर उत्साहित हैं, जो एक थ्रिलर फिल्म है. हमने इस प्रोजेक्ट के लिए आदित्य रॉय कपूर को कास्ट कर लिया है. वे करियर में पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. यह तमिल हिट फिल्म ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है. इसका डायरेक्शन वर्धन केतकर करेंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार, टी-सीरीज और सिनेवन स्टूडियोज मिलकर करेंगे.’ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मुराद ने बताया कि 2019 में जब तमिल फिल्म ‘थडम’ रिलीज हुई थी, उसके बाद से ही वे इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते थे.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य जल्द ही कपिल वर्मा की फिल्म ‘ओम द बैटल विद इन’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी हैं. इसके अलावा वे मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग 2’ भी कर रहे हैं. यह फिल्म 2020 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का सीक्वल है. संजना सांघी की ‘दिल बेचारा’ के बाद ये दूसरी फिल्म है.

    (भाषा के इनपुट के साथ)

    Tags: Aditya Roy Kapur

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर