Home /News /entertainment /

aditya roy kapur om the battle within first song seher released arijit singh an

आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'OM' का पहला गाना हुआ रिलीज, लोगों ने बताया- 'मास्टरपीस'

'ओम: द बैटल विदिन' 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

'ओम: द बैटल विदिन' 1 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

'ओम: द बैटल विदिन' (OM The Battle Within) का पहला गाना 'सेहर' (Seher) रिलीज कर दिया गया. दर्शकों को गाना काफी पसंद आ रहा है. यह गाना अरिजीत सिंह ने गाया है. सिंगर के फैंस इस गाने को उनका एक और मास्टरपीस बता रहे हैं. गाने को आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पर खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है.

अधिक पढ़ें ...

आदित्य रॉय कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ का पहला गाना आज 26 जून को रिलीज कर दिया गया. गाने का नाम है- ‘सेहर (Seher). गाने का गीत-संगीत काफी अच्छा है. गाने के जरिये टूटे दिल की दास्तां को बयां करने की कोशिश हुई है. इसे आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पर फिल्माया गया है.

फिल्म विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने ट्विटर के जरिये गाने की रिलीज की जानकारी दी है. वे ट्वीट करके गाने के भाव को समझा रहे हैं. वे लिखते हैं, ‘वह दौर जब लगता है कि दुनिया का अंत हो गया है. ‘सेहर’ आपको टूटे हुए दिल की कहानी बयां करेगी.’ अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Aditya Roy Kapur, OM The Battle Within first song released, Arijit Singh new song Seher, Sanjana Sanghi, OM: The Battle Within, OM: The Battle Within release date, ओम: द बैटल विदिन, पहला गाना सेहर हुआ रिलीज

‘ओम: द बैटल विदिन’ का पहला गाना अरिजीत सिंह ने गाया है. (फोटो साभार: Twitter@KomalNahta)

अरिजीत सिंह की आवाज के जादू में खोए फैंस
गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. गाने का संगीत अर्को प्रावो मुखर्जी ने तैयार किया है. गाने के बोल ए. एम. तुराज (AM Turaz) ने लिखे हैं. लोग गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है, ‘अरिजीत सिंह का एक और मास्टरपीस. दिन की शुरुआत अरिजीत सिंह से होती है और खत्म भी उन्हीं के साथ होता है.

आदित्य पहली बार एक्शन करते आएंगे नजर
फिल्म में उनके अलावा संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज, आशुतोष राणा और प्राची शाह अहम रोल निभा रहे हैं. कपिल वर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में आदित्य पहली बार एक्शन करते नजर आएंगे. ‘ओम’ से आदित्य रॉय कपूर दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं.

‘ओम: द बैटल विदिन’ 1 जुलाई को होगी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘ओम: द बैटल विदिन’ एक कमांडो की कहानी है जो अपने देश को बचाने और उन सवालों के जवाब खोजने के मिशन पर है, जिन्होंने उसके पूरे अस्तित्व को धुंधला कर दिया है. ओम का निर्माण जी स्टूडियोज और ‘ए पेपर डॉल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन’ ने मिलकर किया है. यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Tags: Aditya Roy Kapur, Arijit Singh, New song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर