• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आदित्य रॉय कपूर अगली फिल्म में करेंगे डबल रोल, 'थडम' का हिंदी रीमेक बनाएंगे मुराद खेतानी

आदित्य रॉय कपूर अगली फिल्म में करेंगे डबल रोल, 'थडम' का हिंदी रीमेक बनाएंगे मुराद खेतानी

यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई 'थडम' का हिंदी रीमेक होगी. (Photo @adityaroykapur/Instagram)

यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई 'थडम' का हिंदी रीमेक होगी. (Photo @adityaroykapur/Instagram)

मुराद खेतानी (Murad Khetani ) ने ट्वीट में लिखा है कि, 'हम अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर उत्साहित हैं, जो एक थ्रिलर फिल्म है. हमने इस प्रोजेक्ट के लिए आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को कास्ट कर लिया है. वे करियर में पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे.

  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) अपनी अगली फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. तमिल में बनी सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘थडम’ के हिंदी रीमेक में वे इस डबल रोल में दिखाई देंगे. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में ये खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा का पत्ता कट गया है, लेकिन फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने इस बारे में अपना फैसला सुना दिया है. फिल्ममेकर मुराद खेतानी ने सोशल मीडिया पर अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस फिल्म से हटने की खबरों को सही बताया है. उन्होंने इस फिल्म में सिद्धार्थ की जगह आदित्य रॉय कपूर को बतौर लीड एक्टर शामिल किया है.

    निर्माता मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने ट्वीट करके इस प्रोजेक्ट की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘हम अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर उत्साहित हैं, जो एक थ्रिलर फिल्म है. हमने इस प्रोजेक्ट के लिए आदित्य रॉय कपूर को कास्ट कर लिया है. वे करियर में पहली बार इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. यह तमिल हिट फिल्म ‘थडम’ का हिंदी रीमेक है. इसका डायरेक्शन वर्धन केतकर करेंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार, टी-सीरीज और सिनेवन स्टूडियोज मिलकर करेंगे.’ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मुराद ने बताया कि 2019 में जब तमिल फिल्म ‘थडम’ रिलीज हुई थी, उसके बाद से ही वे इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते थे.

    मुराद खेतानी का ट्वीट.

    आदित्य रॉय कपूर ने इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर इस प्रोजेक्ट से जुड़ने पर खुशी जताई. उन्होंने इमेज के कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश और रोमांचित हूं.’ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने कहा है कि, ‘थडम’ की कहानी बहुत अच्छी है. यह इंटरेस्टिंग फिल्म है, जिससे मैं बहुत प्रभावित हूं.’

    वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य जल्द ही कपिल वर्मा की फिल्म ‘ओम द बैटल विद इन’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी हैं. इसके अलावा वे मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग 2’ भी कर रहे हैं. यह फिल्म 2020 में आई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का सीक्वल है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज