सोनू सूद की दरियादिली के कायल हुए आदित्य सील, कहा-चुनाव में खड़े हुए तो उनको वोट दूंगा

सोनू सूद की दरियादिली के कायल हुए आदित्य सील. (फोटो साभार: adityaseal/sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद की दरियादिली के कायल हुए आदित्य सील. (फोटो साभार: adityaseal/sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली के कायल सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि एक्टर-एक्ट्रेस भी हैं. सोनू इस कदर फेमस हो रहे हैं कि लोग चाहते हैं कि अब वे चुनाव भी लड़ें.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ने लगी हैं. सोनू लगातार लोगों की मदद करने में जिस तरह से जुटे हुए हैं, उसे देखते हुए लोग अब उन्हें अपना नेता भी मानने लगे हैं. कई लोगों की चाहत है कि हमारे देश का नेता सोनू सूद की तरह होना चाहिए. बॉलीवुड में काम करने के दौरान उनकी फैन फॉलोइंग उतनी नहीं थी, जितनी उनकी मसीहा के रुप में हुई है. सोनू बेहद शांति से अपने काम को अंजाम देते जा रहे हैं. अब एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) ने सोशल मीडिया पर अपनी इच्छा जाहिर कर दी. एक्टर चाहते हैं कि सोनू सूद चुनाव मैदान में उतरें.

आदित्य सील (Aditya Seal) ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में आदित्य ने लिखा कि ‘अगर कल सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो मेरा वोट उनको ही जाएगा’.  सोशल मीडिया पर आदित्य का ये पोस्ट लिखते ही वायरल होने लगा है.



बता दें कि आदित्य सील ने बॉलीवुड में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ फिल्म  से डेब्यू किया था. हालांकि  इस एक्टर को फिल्म ‘तुम बिन 2’ से फेम मिला. आदित्य ने ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  और ‘इंदु की जवानी’  जैसी फिल्मों में काम किया है.
सोनू सूद हाल ही में कोरोना पॉजिटव हो गए थे,लेकिन अब स्वस्थ हो गए हैं. एक्टर लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मदद करने में जुटे हुए हैं. कोरोना महामारी की वजह से हजारों लोगों की जिंदगी संकट में है. अस्पतालों की हालत खराब हो चुकी है. लोग मदद के लिए गिड़गिड़ाते देखे जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने  दिल्ली के हालात पर निराशा जाहिर की थी. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में यहां तक कह दिया था कि दिल्ली में भगवान को ढूंढना आसान है, लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज