कश्मीर पर भड़के अदनान सामी, पाकिस्तानी ट्रोलर को दिया ऐसा जवाब

एक पाकिस्तानी शख्स ने हदें पार करते हुए मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) को ट्रोल करने की कोशिश की. उसे मुंहतोड़ जवाब भी मिल गया.

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 11:36 AM IST
कश्मीर पर भड़के अदनान सामी, पाकिस्तानी ट्रोलर को दिया ऐसा जवाब
अदनान सामी ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब
News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 11:36 AM IST
पाकिस्तान छोड़ कर भारतीय नागरिक बने सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) को आए दिन किसी ना किसी ट्रोल का सामना करना पड़ जाता है. वहीं हाल ही में एक ट्रोलर को अदनान ने ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई. ये एक पाकिस्तानी शख्स था, जिसने ट्विटर पर अदनान को ट्रोल करते हुए कश्मीर पर सवाल किया था. इस शख्स ने लिखा 'अदनान सामी अगर हिम्मत है तो कश्मीर मुद्दे पर मैसेज करें और फिर देखें तेरा ये इंडिया तेरा क्या हाल करता है'. इस पर अदनान ने इस ट्रोलर को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि फिर कोई सवाल नहीं पूछ पाया.

अदनान सामी ने इस पाकिस्तानी ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा - 'जरूर.. कश्मीर भारत का एक अभिन्न हिस्सा है. जिस चीज पर तुम्हारा कोई हक नहीं है, उनमें अपनी नाक घुसाना बंद करो'. बता दें कि कश्मीर पर फैसला लेते हुए भारत सरकार ने यहां से आर्टिकल 370 हटा दिया है. इसके बाद से ही पाकिस्तानियों में जबरदस्त बौखलाहट है. सोशल मीडिया पर ये चिड़चिड़ाहट साफ देखने को मिल रही है. पाकिस्तानी यूजर्स को जब कुछ नहीं मिला तो उन्होंने अदनान सामी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं अदनान सामी के जवाब को ट्विटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. उन्हें लोगों का सपोर्ट भी मिल रहा है.

अदनान सामी ने दिया मुंहतोड़ जवाब


बता दें कि अदनान सामी पाकिस्तानी मूल के जरूर हैं लेकिन वो ब्रिटेन में पैदा हुए. उनके पास भारत से पहले कनाडा की नागरिकता थी. इसके बाद वो किसी कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए जब भारत आए तो उन्हें यहां से काफी लगाव हो गया. उन्हें 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी. भारत के स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को ही अदनान सामी का भी जन्मदिन होता है.

पार कर दी सारी हदें


इसके अलावा बीते दिनों एक दूसरे पाकिस्तानी ट्रोलर ने हद पार करते हुए अदनान सामी से पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए और कहां उनकी मृत्यु हुई. इस पर भी अदनान ने इस पर सहजता से जवाब देते हुए कहा था कि 'मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही उनकी मृत्यु हुई'. सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल्स ने वाकई अपनी हदें पार कर दी हैं लेकिन अदनान भी ऐसे घटिया लोगों से निबटना जानते हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मीका सिंह बोले 'भारत माता की जय', पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देकर हुई थी फजीहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...