अमिताभ बच्चन के बाद अब अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, शेयर हुई पाकिस्तानी झंडे की तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अब सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया गया है. हैकर ने अकाउंट हैक करने के बाद उसमें अदनान सामी की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 11:57 AM IST
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 11:57 AM IST
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सोमवार को हैक कर लिया गया. हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो बदल कर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी. इसके साथ ही उनके बायो में भी बदलाव कर 'लव पाकिस्तान' लिख दिया गया.

जिसके बाद अब बॉलीवुड के गायक अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट भी हैक कर लिया गया है. अदनान के अकाउंट को हैक करने के बाद उसी तरह के बदलाव किए गए जोकि अमिताभ के अकाउंट में किए गए थे.



ये भी पढ़ें : पाकिस्तान से हैक हुआ था अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट, अब हुई वापसी!


Loading...

हैक किए जाने के बाद
सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने के बाद उनके अकाउंट पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तस्वीर लगा दी गई. साथ ही उनके अकाउंट से कई ट्वीट भी किए गए. जिसमें पाकिस्तानी शो में नाचते हुए कुछ लोगों और पाकिस्तानी झंडे की तस्वीरें भी देखी गईं.

वहीं अकाउंट पर एक ट्वीट को पिन कर दिया गया जिसमें लिखा गया कि जो भी हमारे पड़ोसी भाई मुल्क पाकिस्तान से धोखेबाजी करेगा, वो ये बात साफ तौर पर समझ ले कि उसकी प्रोफाइल पर पाकिस्तानी झंडे दिखाई देंगे.

किसने किया हैक
हालांकि ये अकाउंट किसने हैक किए इसका पता अभी नहीं चल सका है, लेकिन जिस तरह से अकाउंट में पाकिस्तान से जुड़े ट्वीट और तस्वीरें ट्वीट हो रही हैं माना जा रहा है कि ये हरकत पकिस्तान की तरफ से की गई है.

ये भी पढ़ें : किस अर्जुन का इंतज़ार कर रही थी शाहरुख खान की बेटी सुहाना?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...