Adult फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन, अब अभिनेत्री करेंगी ऐसा काम

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'चक दे इंडिया' और एडल्ट फिल्म 'बीए पास' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अब एक नया काम करने जा रही हैं.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 10:17 PM IST
Adult फिल्म में दिए थे बोल्ड सीन, अब अभिनेत्री करेंगी ऐसा काम
शिल्पा शुक्ला वेब सीरीज में करेंगी डेब्यू
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 10:17 PM IST
आपको फिल्म 'चक दे इंडिया' की बोल्ड, टैलेंटेड और गुस्से वाली 'बिंदिया नाइक' तो याद ही होगी. इस एक्ट्रेस को 'चक दे इंडिया' के बाद फिल्म 'बीए पास' में सभी ने ऐसे अवतार में देखा कि यकीन ही नहीं कर पाए कि ये वही हैं. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला की. शिल्पा ने फिल्म 'बीए पास' में बोल्ड सीन देकर सभी के होश उड़ा दिए थे. हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं चली. वहीं अब 'बीए पास' वाली शिल्पा एक नए अवतार में दिखाई देने वाली हैं. वो अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आ रही हैं.

दरअसल, ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-सीरीज 'मेंटलहुड' की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफर पर आधारित है. करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, 'मेंटलहुड' में प्रतिभाशाली अदाकारा शिल्पा शुक्ला एक कामकाजी मां 'नम्रता डालमिया' की भूमिका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.





ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज में विभिन्न प्रकार की माओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं.



शिल्पा का किरदार नम्रता एक मल्टी-टास्किंग क्वीन है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि 'मुझे नम्रता, उसकी वास्तविकता और प्रासंगिकता तक पहुंचकर आश्चर्यजनक महसूस होता है. दुनिया की हर उस महिला का एक चेहरा और आवाज बनना जो लगातार अपने काम और परिवार में बैलेंस बना रही हैं, मेरे लिए सबसे अनूठा अनुभव है.'

ये भी पढ़ें- शो के होस्ट ने पति से कहा तलाक लेलो, पत्नी ने कर ली आत्महत्या, फिर...
Loading...


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...