आफताब शिवदासानी बेटी नव्या को अपने मम्मी-पापा से मिलवाना चाहते हैं, लेकिन..

आफताब शिवदासानी बेटी नव्या को लंदन से मुंबई लाना चाहते हैं. (Photo credit: aftabshivdasani/Instagram)

आफताब शिवदासानी बेटी नव्या को लंदन से मुंबई लाना चाहते हैं. (Photo credit: aftabshivdasani/Instagram)

पिछले साल जुलाई में आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) की पत्नी वाइफ निन दुसांज (Nin Dusanj) ने लंदन में एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. आफताब अब अपनी बेटी को इंडिया लाना चाहते हैं लेकिन कोरोना महामारी ने मुश्किल में डाल दिया है.

  • Share this:

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridvi) की सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में सबसे पहले नजर आए थे. इसके बाद आफताब ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘शहंशाह’, ‘चालबाज’ और ‘इंसानियत’ जैसी फिल्मों में काम किया. आफताब ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया, लेकिन पहचान मिली कॉमेडी फिल्म ‘मस्ती’ से. इसके सीक्वल में भी नजर आए. आफताब इन दिनों अपनी बीवी और बेटी के साथ लंदन में रह रहे हैं.

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) जल्द से जल्द भारत लौटना चाहते हैं. टाइम्स से बात करते हुए आफताब ने बताया कि ‘मैं अपनी बेटी को इंडिया लाना चाहता हूं. मैं उसे अपने देश की चीजों से रूबरू करवाना चाहता हूं. मेरी बेटी लंदन में पैदा हुई है लेकिन हम उसे मुंबई लाना चाहते हैं, हालांकि कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों ट्रैवेल करना काफी रिस्की है. बेटी नव्या 9 महीने की हो चुकी है. जैसे ही हालात सुधरते हैं हम वापस आ जाएंगे. हम अप्रैल में ही आना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते हमारा प्लान कैंसिल हो गया.

आफताब शिवदासानी बताते हैं कि ‘मेरी वाइफ निन के मम्मी-पापा लंदन में रहते हैं. बेटी नव्या वहीं पैदा हुई है लेकिन मैं उसके दादा-दादी से मिलवाने के लिए मुंबई लाना चाहता हूं. जब से पैदा हुई है उन्होंने सिर्फ वीडियो कॉल से ही उसे देखा है.  जैसे इन दिनों हालात है ऐसे में मेरे मम्मी-पापा का लंदन आना सेफ नहीं है. मैं चाहता हूं कि जल्द ही वे भी मेरी बेटी को प्यार कर पाएं, अपनी गोद में खिला पाएं.’ एक्टर ने बताया कि मैं और निन मिलजुलकर बेटी को पाल रहे हैं.


बता दें कि आफताब शिवदासानी ने अपनी बेटी के पैदा होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर बेहद क्यूट फोटो शेयर कर दी थी.


आफताब शिवदासानी अपनी बेटी को घुमाने की फोटो भी अक्सर शेयर करते रहते हैं. इंटरव्यू में आफताब ने पिता बनने के खूबसूरत अनुभव को भी शेयर किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज