40 साल बाद अमिताभ बच्चन ने खोला फिल्म 'नसीब' का एक राज, पोस्ट वायरल

अमिताभ बच्चन ने बुधवार को साल 1981 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'नसीब' का एक राज खोला है. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन एक नया पोस्ट अपने फैंस के लिए करते रहते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन एक नया पोस्ट अपने फैंस के लिए करते रहते हैं. वह पिछले कई दिनों अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़ी कुछ रोचक बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं. इस कड़ी में उन्होंने बुधवार को साल 1981 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'नसीब' का एक राज खोला है.

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए फिल्म 'नसीब' के एक क्लाइमेक्स सीन के बारे में बताया. उन्होंने कहा, 'मैटाडोर एंड गन.. फिल्म नसीब के क्लाइमेक्स सीन को एक घुमते हुए रेस्टुरेंट में फिल्माया गया. एक्शन सीन्स, ड्रामा ये सब घुमते हुए रेस्टुरेंट में फिल्माया गया. चांदीवली स्टूडियो में एक सेट बनाया गया और इसे घुमाया गया. महान मनमोहन देसाई ही यह सब सोच सकते हैं और सफल हो सकते हैं और हम बात कर रहे हैं 80 के, जहां कोई वीएफएक्स और सीजी कुछ भी नहीं थे. वो दिन थे मेरे दोस्त.'

    Instagram @amitabhbachchan


    बता दें, अमिताभ बच्चन जल्द ही एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं. हाल ही फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. फिल्म की रिलीज के ऐलान से फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं. हाल में प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था, 'शो चलता रहना चाहिए. यह एंटरटेनमेंट के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के सर्वाइवल के लिए जरूरी है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर कम हो गया है. जल्द ही हालात पहले जैसे हो जाएंगे. फिर से सिनेमाघर खुलेंगे और वहां भारी मात्रा में लोग पहुंचेंगे.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.