6 महीने बाद थिएटर में फिर से बजेंगी सीटियां, दिवाली पर रिलीज होगी 'सूरज पे मंगल भारी'

फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी' का पोस्टर.
फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी' का पोस्टर.

दीपावली पर लगभग 6 माह बाद सिनेमाघर फिर से गुलजार हो जाएंगे. बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 7:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अनलॉक में जनजीवन धीरे-धीरे सामान्य हो रहा है. सरकार ने कुछ शर्तों के साथ लगभग 6 माह बाद सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी है. दीपावली पर सिनेमाघर फिर से गुलजार हो जाएंगे. बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)’ 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. फिल्म में एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने भी भूमिकाएं निभाई हैं.

जी स्टूडियोज ने सोमवार को घोषणा की है कि यह फिल्म दिवाली पर देशभर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. नब्बे के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म शादी के जासूस की कहानी है. फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पहवा, सीमा पहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना और वंशिखा शर्मा ने भी अपना-अपना कैरेक्टर प्ले किया है.

फिल्म की स्टोरी एक वेडिंग डिटेक्टिव पर बेस्ड है. निर्माताओं का दावा है कि इसकी कहानी जल्द मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के बीच चूहे-बिल्ली के खेल में बदलकर दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगी. फिल्म के 90 के दशक की प्रेम कहानी का प्लॉट दर्शकों के दिलों को जरूर भाएगा.




दिलजीत को लेना है बदला
दिलजीत की शादी ठीक होने वाली रहती है, तो मनोज अपनी जासूसी का कमाल दिखाकर उनकी शादी तोड़ देते हैं. इसके बाद दिलजीत बदला लेने के लिए मनोज का पता लगाने में जुट जाते हैं. फिर दिलजीत को पता चलता है कि मनोज की एक बहन है. फिल्म में मनोज की बहन की भूमिका फातिमा सना शेख कर रही हैं. उसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा.

फिल्म के स्नैप्स शॉट में फातिमा लाल साड़ी में खूबसूरत तो मनोज बाजपेई और दिलजीत ट्रेन पर फंकी मूड में नजर आ रहे हैं. अब फिल्म दर्शकों को कितनी फनी महसूस कराती है यह मालूम करने के लिए 15 नवंबर तक का इंतजार करना होगा. उम्मीद है नवरात्रि तक निर्माता इसका ट्रेलर भी रिलीज करें. कुछ भी हो लॉकडाउन से बेहाल बॉलीवुड को दिवाली पर सूरज पर मंगल भारी के लिए दर्शकों की दिलचस्पी के नतीजे का बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज