लाइव टीवी

एक दशक के बाद नए अवतार में फिर से फिल्मों में दिखाई देंगी सलमान खान की 'सुमन'

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 1:10 PM IST
एक दशक के बाद नए अवतार में फिर से फिल्मों में दिखाई देंगी सलमान खान की 'सुमन'
भाग्यश्री को 'कैल्सिफिक टेंडिनाइटिस' की शिकायत के चलते काम से दूरी बनानी पड़ी थी.

भाग्यश्री ने 1989 में सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत 'मैंने प्यार किया' से अपनी बॉलीवुड (Bollywood) पारी की शुरुआत की थी. आखिरी बार वह 2010 में आई फिल्म 'रेड अलर्ट-द वॉर विदिन' में नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 1:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई: फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' से सबके दिल में जगह बनाने वाली अदाकारा भाग्यश्री (Bhagyashree) करीब एक दशक बाद फिर फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं और उनका कहना है कि वह अब भी नवोदित कलाकार की तरह महसूस कर रही हैं. भाग्यश्री ने 1989 में सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत 'मैंने प्यार किया' से अपनी बॉलीवुड (Bollywood) पारी की शुरुआत की थी. आखिरी बार वह 2010 में आई फिल्म 'रेड अलर्ट-द वॉर विदिन' में नजर आई थीं.

 





 




View this post on Instagram




 

Travel Tales...... #traveldiaries #udaipur #udaipurtales #palaces #rajasthantourism #rajasthan @taj.fatehprakashpalace


A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on






 

भाग्यश्री (Bhagyashree) इस साल कन्नड फिल्म 'सीताराम कल्याण' से लौट रही हैं. इसके बाद वह फिल्म 'किट्टी पार्टी', '2 स्टेट्स' के तेलुगू रीमेक और अभिनेता प्रभास की एक फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसका नाम संभवत: 'प्रभास 20' हो सकता है.

भाग्यश्री ने एक साक्षात्कार में कहा कि हर फिल्म में लोगों को भाग्यश्री का एक नया अवतार देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं इसका आनंद उठा रही हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिल रहा है. बहुत कुछ नया सीखने के कारण मुझे एक नवोदित कलाकार की तरह महसूस हो रहा है.

 



 




View this post on Instagram




 

Put on your shoes and dance away the #mondayblues ! . #mondaymood #mondaymusings #gown #couture #blues #dance #mood #behappy #woman


A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on






 

उन्होंने जल्द एक हिंदी फिल्म करने की जानकारी भी दी लेकिन उसके निर्माता के आधिकारिक घोषणा करने से पहले उन्होंने अधिक जानकारी देने से मना कर दिया. आपको बता दें कि भाग्यश्री को 'कैल्सिफिक टेंडिनाइटिस' की शिकायत के चलते काम से दूरी बनानी पड़ी थी.

ये भी पढ़ें: OMG...माहिरा शर्मा का पकड़ा गया झूठ, नहीं मांगी माफी तो होगी कानूनी कार्रवाई 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 1:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर