आमिर खान के बाद आर माधवन को हुआ कोरोना, TWEET कर बोले- 'वायरस' ने पकड़ लिया.. रेंचौ

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं. (फोटो साभारः Twitter @ActorMadhavan)

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं. (फोटो साभारः Twitter @ActorMadhavan)

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) कोविड-19 के चपेट में आ गए हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को यह जानकारी दी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, लेकिन उनके ट्वीट करने का अंदाज काफी निराला रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 4:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोविड-19 (COVID-19) ने एक बार फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. पिछले एक साल आम लोग से लेकर बॉलीवुड सितारे इस वायरस से खुद को बचाते नजर आ रहे हैं, लेकिन न चाहते हुए भी इसका असर किसी न किसी पर पड़ ही रहा है. पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे है. बुधवार को जहां आमिर खान (Aamir Khan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तो वहीं अब एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इसके चपेट में आ गए हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपने चाहने वालों को यह जानकारी दी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, लेकिन उनके ट्वीट करने का अंदाज काफी निराला रहा.

माधवन ने फिल्म '3 इडियट्स' के अंदाज में एक ट्वीट करते हुए बताया कि फरहान को रैंचो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था, हालांकि इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया, लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा. माधवन ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि हालांकि ये वो जगह है जहां वो नहीं चाहते हैं कि राजू भी पहुंचे. उन्होंने सभी के आपके प्यार के लिए शुक्रिया कहा और यह भी बताया कि वह तेजी से ठीक हो रहे हैं.

Twitter @ActorMadhavan


बता दें, आर माधवन और आमिर खान से पहले हाल ही में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज