लाइव टीवी

पूनम पांडे के साथ अफेयर के बाद चर्चा में आए विनोद खन्ना के बेटे साक्षी लेने वाले हैं संन्यास!

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 6:27 PM IST
पूनम पांडे के साथ अफेयर के बाद चर्चा में आए विनोद खन्ना के बेटे साक्षी लेने वाले हैं संन्यास!
पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा!

एक समय में बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) विनोद खन्ना (Vinod Khann) ओशो (Osho, acharya rajneesh) से प्रभावित होने लगे थे. वो रजनीश आश्रम में संन्यासी बन गए. वहीं खबर है कि अब उनके बेटे 28 साल के साक्षी खन्ना भी इस राह पर निकल गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 6:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) विनोद खन्ना (Vinod Khann) एक दशक में बॉलीवुड (Bollywood) पर राज किया करते थे. उन्होंने कई हिट फिल्में दी थी. आपको याद होगा कि विनोद खन्ना का करियर जब सातवें आसमान पर था तब अचानक उन्होंने एक्टिंग से संन्यास ले लिया था और वो अध्यात्म की ओर चले गए थे.

विनोद खन्ना ओशो (आचार्य रजनीश) से प्रभावित होने लगे थे. वो रजनीश आश्रम में संन्यासी बन गए. खबर है कि अब उनके बेटे 28 साल के साक्षी खन्ना भी इस राह पर निकल चुके हैं. साक्षी खन्ना ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला था. साक्षी के बारे में कुछ वर्ष पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ''संजय लीला भंसाली उन्हें लॉन्च करने वाले हैं.''

दरअसल फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में साक्षी संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और उसके बाद से ही चर्चा होने लगी कि, 'भंसाली उन्हें लॉन्च करने वाले हैं लेकिन लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी कोई प्रोजेक्ट सामने नहीं आया.' इसी के साथ साक्षी पूनम पांडे के साथ अफेयर के लिए भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं.

अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन कोई उनके तीसरे बेटे साक्षी खन्ना के बारे में नहीं जानता. बता दें कि विनोद खन्ना ने साल 1990 में कविता खन्ना से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें बेटा साक्षी और एक बेटी श्रद्धा हैं.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
Loading...

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...