लाइव टीवी

कोरोना: अक्षय कुमार के बाद वरुण धवन और गुरु रंधावा भी आए आगे, किए इतने लाख डोनेट

News18Hindi
Updated: March 29, 2020, 3:25 AM IST
कोरोना: अक्षय कुमार के बाद वरुण धवन और गुरु रंधावा भी आए आगे, किए इतने लाख डोनेट
वरुण धवन.

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की ओर से पीएम केयर में डोनेशन की पहल किए जाने के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां सामने आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 3:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में आर्थ‌िक मदद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की पहल की थी. इसके बारे में उन्होंने ट्वीट कर के लोगों प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद के लिए कहा. इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये की मदद कर के उन तमाम शिकायतों पर लगाम लगा दिया जिनमें उनके ऊपर लगातार कोई रकम डोनेट ना करने के आरोप लगाया जा रहा था. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए बॉलीवुड के होनहार अभिनेता वरुण धवन ने भी प्रधानमंत्री आपदा राहत कोष में 30 लाख रुपये के डोनेशन का ऐलान किया. इसके बाद बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा ने भी 20 लाख की मदद का हाथ आगे बढ़ाया.

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, “यह ऐसा वक्त है जब जिंदगी में जो मायने रखता है वह है हमारे लोगों की जिंदगी. और हमें इसके लिये जो कुछ भी जरूरी हो करने की जरूरत है. मैं नरेंद्र मोदीजी के पीएम-केयर्स फंड में अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये देने की शपथ लेता हूं.”









इससे पहले बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा, निर्माता-निर्देशक करण जौहर, एक्टर आयुष्मान खुराना, निर्देशक नीतेश तिवारी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. जबकि साउथ के एक्टर्स प्रभास, महेश बाबू, रजनीकांत, पवन कल्याण आदि ने भी पीएम और आंध्र प्रदेश व तेलंगाना सीएम के राहत कोष में दान किए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 3:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading