अमिताभ, रेखा के बाद जोया अख्तर का बंगला सील, BMC ने लगाया पोस्टर

अमिताभ, रेखा के बाद जोया अख्तर का बंगला सील, BMC ने लगाया पोस्टर
बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर

बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का बंगला एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बंगले के बिलकुल पड़ोस में हैं. दोनों बंगलों के सटे होने की वजह से सतर्कता के लिए बीएमसी (BMC) ने कार्रवाई की है.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) का मामलें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की हस्तियां भी इससे अछूती नहीं रहीं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने के बाद जहां उनके बंगले को बीएमसी (BMC) ने सैनिटाइज किया वहीं, एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के घर के गार्ड के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आते ही अदाकार के घर को भी बीएमसी ने सील कर दिया. वहीं अब खबर है कि बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar)के बंगले को बीएमसी ने सील कर दिया है.

No description available.

दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का बंगला एक्ट्रेस रेखा (Rekha) के बंगले के बिलकुल पड़ोस में हैं. दोनों बंगलों के सटे होने की वजह से सतर्कता के लिए बीएमसी (BMC) ने कार्रवाई की है. हालांकि अभी तक जोया अख्तर या उनके परिवार के किसी सदस्य के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी सामने नहीं आई है.



No description available.
रेखा से पहले बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज के स्‍टाफ को कोरोना होने की खबरें सामने आ चुकी हैं. इसके बाद स‍ितारों को भी क्‍वारंटीन होना पड़ा है. हाल ही में खुद आमिर खान ने अपने स्‍टाफ को कोरोना होने की खबर सामने दी थी.

ये भी पढ़ें- सुशांत को भुला पाना संजना संघी के लिए मुश्किल, 30 दिन बार फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. सारा अली खान ने फैन्स को इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'मैं आपको यह बताना चाहूंगी की हमारा ड्राइवर कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया है. बीएमसी को इस बारे में जानकारी दे दी गई है और उसे क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया था कि मेरा परिवार, घर में बाकी स्टाफ और मेरा भी कोरोना का टेस्ट हुआ, जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हम फिर भी सावधानियां बरतेंगे. बीएमसी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद, जिन्होंने हमारी मदद की और हमें रास्ता दिखाया. सब सुरक्षित रहें'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading