एआर रहमान के बाद Masakali रीमेक पर मोहित चौहान नाराज, बोले मैंने गाना सुना लेकिन...

एआर रहमान के बाद Masakali रीमेक पर मोहित चौहान नाराज, बोले मैंने गाना सुना लेकिन...
मोहित चौहान ने जताई नाराजगी

मोहित चौहान (Mohit Chauhan) को भी Masakali 2.0 पसंद नहीं आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक का जैसे ट्रेंड की चल गया. फिल्मों का तो रीमेक होता ही था अब धडल्ले से फिल्मों के गानों का भी रीमेक हो रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही रीमेक गाना रिलीज किया गया है. हम बात कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के गाने Masakali 2.0 की. इस गाने को रिलीज करते ही व्यूज मिलने लगे थे लेकिन ये संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) को बिल्कुल नहीं भाया था. वहीं अब इस गाने पर जाने-माने सिंगर मोहित चौहान (Mohit Chauhan) का रिएकशन आया है.

दरअसल, साल 2009 फिल्म 'दिल्ली-6' में बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर मोहित चौहान ने शानदार गाना मसकली गाया था. ये गाना इतना जबरदस्त हिट हुआ कि आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. शायद यही कारण है कि इसका रीमेक बनाने के बारे में सोचा गया. मसकली का भी रीमेक हाल ही में आ गया है जिसे मसकली 2.0 नाम से लॉन्च किया गया. हालांकि गाने से ज्यादातर लोग निराश ही नजर आए.





ऑरिजनल गाने को आवाज देने वाले सिंगर मोहित चौहान का पीटीआई से बातचीत में कहना है कि 'मैंने गाना सुना. लेकिन ये मसकली जैसा साउंड नहीं करता है. तो इसे कोई और नाम दिया जाना चाहिए था. तो गाने को मसकली नाम देकर उस पर सवार होकर कुछ और बना देना... अगर आप एक नई शोले बना रहे हैं तो इसमें कुछ नया जोड़िए, ये वास्तविक चीज के अनुभव को खराब कर देता है'. यानी साफ है उन्हें भी मसकली गाने का रीमेक बनाने का आइडिया कुछ पसंद नहीं आया है.



बता दें कि फिल्म 'दिल्ली-6' के इस ऑरिजनल गाने 'मसकली' को प्रसून जोशी ने लिखा था और ए.आर. रहमान ने इसे इसे संगीत दिया था. फिल्म में इस गाने को अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था. इससे पहेल Masakali 2.0 पर ए.आर. रहमान ने लिखा था कि वो मसकली के रीमिक्स वर्जन से खुश नहीं हैं. प्रसून जोशी भी इस पर नाराज होते दिखे थे.

ये भी पढ़ें- Ramayan क्रेज के बीच वायरल हुई कंगना रनौत की ये Photo, बचपन में बनी थीं माता सीता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading