अर्जुन कपूर के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

अर्जुन कपूर के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव
कोरोना वायरस से संक्रमित हुईं मलाइका अरोड़ा.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बाद रविवार को ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया. मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ा के संक्रमित होने की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 7:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बाद रविवार को ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ गया. सूत्रों के अनुसार, मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने मलाइका अरोड़ा के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि की है. रविवार को ही इससे कुछ घंटे पहले अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया था कि उनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है. बता दें कि मलाइका के शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर गए 7 से 8 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं थी.

अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) होने की सूचना दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. आप सबको ये जानकारी देना मैं अपना कर्तव्य समझता हूं.'

अजुर्न कपूर ने साथ ही बताया कि वे अच्छा महसूस कर रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है. मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं. मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा. यह अभूतपूर्व समय है. मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी.'
View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on






अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज को तैयार है. सिनेमाघरों के खुलते ही ये फिल्म रिलीज की जाएगी. क्योंकि लॉकडाउन के पहले ये फिल्म रिलीज होने वाली थी. इसके अलावा अर्जुन कपूर ने एक और फिल्म साइन की है. अभी उसका नाम तय नहीं हुआ है.

बता दें कि कोरोना वायरस लगातार भारत में रिकॉर्ड बना रहा है. देश में एक दिन में रिकॉर्ड 90,632 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इन नए मामलों के साथ देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 41 लाख से अधिक हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा कि अब तक 31,80,865 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और इसके साथ ही रविवार को स्वस्थ होने वाले लोगों की दर बढ़कर 77.32 फीसदी हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज