आशुतोष राणा के बाद अब उनकी पत्नी रेणुका और बच्चे भी निकले कोरोना पॉजिटिव

आशुतोष राणा आखिरी बार उमेश बिष्ट की फिल्म 'पगलैट' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/actorashutoshrana)

आशुतोष राणा आखिरी बार उमेश बिष्ट की फिल्म 'पगलैट' में नजर आए थे (फोटो साभारः Instagram/actorashutoshrana)

कुछ दिनों पहले मशहूर एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब एक्टर की पत्नी रेणुका (Renuka Shahane) और दोनों बच्चे कोरोना से संक्रमित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 6:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड (Bollywood) में कोरोना (COVID-19) का कहर बढ़ता जा रहा है. कुछ दिनों पहले धाकड़ एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी. अब एक्टर की पत्नी रेणुका शहाने (Renuka Shahane) और उनके दो बच्चों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राणा ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वे पूरी सावधानियां बरत रहे हैं.

आशुतोष ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली थी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की पत्नी और बच्चों की कोरोना रिपोर्ट कल शाम को आई थी. एक्टर के साथ-साथ उनकी पत्नी और बच्चे पूरी सावधानी बरत रहे हैं. आशुतोष ने 6 अप्रैल को अपनी पत्नी रेणुका के साथ कोरोना (COVID-19) वैक्सीन का पहला टीका लगवाया था. तब एक्टर की पत्नी रेणुका ने उनके साथ फोटो शेयर करके फैंस को बताया था कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था.

एक्टर ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी. उन्होंने लिखा था, 'यह जगतजननी की विशेष अनुकम्पा है कि मुझे आज बैठकी के दिन पता चला की मैं कोरोना ग्रस्त हो चुका हूँ, मैं तत्काल ही इस विकार से मुक्त होने दिशा में बढ़ गया हूँ, मुझे परमपूज्य गुरुदेव दद्दाजी की कृपा पर अखंड विश्वास है की मैं शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊँगा. मैंने अपने सम्पूर्ण परिवार का टेस्ट भी करवा लिया है जिसकी रिपोर्ट कल आ जाएगी. किंतु 7 अप्रैल के बाद अपने सम्पर्क में आए हुए सभी मित्रों, शुभचिंतकों, प्रशंसकों से निवेदन है की वे भी निर्भय होकर अपनी जाँच करवाएं.'

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने बॉलीवुड को बुरी तरह जकड़ लिया है. कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. आशुतोष से अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, रणबीर कपूर, तबस्सुम, आलिया भट्ट, आमिर खान जैसे कई स्टार्स कोरोना ने संक्रमित हो चुके हैं. फैंस लगातार अपने स्टार के लिए दुआएं कर रहे हैं. बता दें कि आशुतोष आखिरी बार उमेश बिष्ट की 'पगलैट' में सान्या मल्होत्रा, शीबा चड्ढा, रघुवीर यादव और सयानी गुप्ता के साथ नजर आए थे.
नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. आशुतोष ने हिंदी सिनेमा में साल 1995 में डेब्यू किया था. एक्टर को असली पहचान काजोल स्टारर फिल्म दुश्मन से मिली थी, इस फिल्म में एक्टर ने साइको किलर की भूमिका निभाई थी. वे बॉलीवुड के अलावा दक्षिण की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. वे दक्षिण में जीवा के नाम से मशहूर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज