• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 13 से निकलते ही कपिल शर्मा के शो में एंट्री की तैयारी कर रही हैं शहनाज गिल...?

Bigg Boss 13 से निकलते ही कपिल शर्मा के शो में एंट्री की तैयारी कर रही हैं शहनाज गिल...?

शहनाज गि‍ल कपिल की बहुत बड़ी फैन हैं.

शहनाज गि‍ल कपिल की बहुत बड़ी फैन हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ रही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता का कहना है कि वह अपनी बेटी को अब वापस पंजाब नहीं ले जाना चाहते. वह चाहते हैं कि वह मुंबई में रहकर करियर बनाए.

  • Share this:
    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के इस टेड़े सीजन में सबसे दिलचस्‍प कंटेस्‍टेंट के तौर पर नजर आई हैं, पंजाब की कटरीना कैफ (Punjab ki Katrina Kaif) यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill). शहनाज का अंदाज इतना निराला है कि लोगों को उनका हर अंदाज काफी भा रहा है. यहां तक की घर में आने वाला हर सेलिब्रिटी शहनाज को 'एंटरटेनर ऑफ द हाउस' का खिताब देता नजर आया है. लेकिन लगता है कि बिग बॉस में इतनी तारीफें और फैंस बनाने के साथ ही शहनाज ने घर से बाहर आकर अपने करियर को लेकर प्‍लान तैयार कर लिए हैं. हो सकता है कि एंटरटेनमेंट की इस दुकान को आप कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में देखें.

    शहनाज और उनके पिता की तो कम से कम यही इच्‍छा है. हाल ही में शहनाज के पिता संतोष सिंह सुख शहनाज से मिलने घर के अंदर पहुंचे हैं और आज (गुरूवार) के एपिसोड में वह शहनाज से मिलकर उसे कई तरह की सलाह देते हुए नजर आने वाले हैं. इस बीच बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए शहनाज के पिता ने उनके करियर के बारे में कई बाते कहीं हैं. इस इंटरव्‍यू में संतोष सिंह ने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि बिग बॉस से निकलकर वह पंजाब वापस जाए. मुझे लगता है कि उसे मुंबई में रहकर अपने करियर पर ध्‍यान देना चाहिए. मैंने एक्‍ट्रेस माही विज से उसके करियर को लेकर बात की है और माही ने उसे गाइड करने और मदद का वादा किया है.' उन्‍होंने आगे कहा, 'वह कपिल शर्मा की बड़ी फैन है और उसके शो को काफी पसंद करती हैं. वह इसका हिस्‍सा बनकर बहुत खुश होगी.'



    शहनाज के पिता ने आगे कहा कि उनकी बेटी में हुनर तो है लेकिन उसे थोड़ी पॉलिशिंग की जरूरत है. शहनाज बहुत जल्‍द ही ये सब सीख जाएगी.

    यह भी पढ़ें: क्‍लब में सैफ अली खान और बेटे इब्राहिम को पसंद आई एक ही लड़की तो सैफ करेंगे ये...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज