#Rippedjeans: CM तीरथ सिंह के बयान के बाद अब बिदिता बाग ने रिप्ड जींस में शेयर की तस्वीरें

बिदिता बाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फटी हुई जींस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभारः Instagram @biditabag)

बिदिता बाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फटी हुई जींस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. (फोटो साभारः Instagram @biditabag)

सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पर विवादित बयान दिया है, तब से उनके बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तराखंड के नए सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने रिप्ड जींस (Ripped Jeans) पर विवादित बयान दिया है, तब से उनके बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है. वहीं, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फटी हुई जींस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिदिता ने लिखा है, 'चलो सभी नकली संस्कारियों को रिप कर दें.'

बता दें, बिदिता से पहले सोशल मीडिया पर देशभर की कई लड़कियों ने रिप्ड जींस में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती नजर आ चुकी हैं. बता दें कि बीते मंगलवार को बाल अधिकार संरक्षण आयोग के एक कार्यशाला के उद्धाटन के दौरान सीएम ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक विवादित बयान दिया था. सीएम ने कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहन कर चल रही हैं, क्या ये सब सही है... ये कैसे संस्कार हैं. बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं. ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.' वह कुछ महिलाओं को वेस्टर्न कल्चर से प्रभावित बता रहे थें.

Instagram @biditabag


सीएम के इस बयान के बाद सबसे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टा स्टोरी में कहा था, 'हमारे कपड़ों को बदलने से पहले अपनी मानसिकता को बदलें.' उसके बाद आज जया बच्चन ने भी इस मामले में बयान देते हुए कहा, 'किसी भी मुख्यमंत्री का इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता. ऊंचे पदों पर बैठे सभी लोगों को पहले सोच-विचार करने के बाद ही सार्वजनिक बयान देना चाहिए. आज के दौर में ऐसी बातें कैसे करते हैं, आप बताएंगे कि कौन कल्चर्ड है और कौन कपड़े के आधार पर कल्चर्ड नहीं है. यह महिलाओं के खिलाफ खराब मानसिकता है और उनके खिलाफ अपराध करने को प्रोत्साहित करता है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज