अपना शहर चुनें

States

शाहिद कपूर होंगे 'महाभारत' के 'कर्ण', ओमप्रकाश मेहरा के साथ मिलाया हाथ!

शाहिद जल्द ही महाभारत  के आइकॉनिक किरदार 'कर्ण' में नजर आएंगे.
शाहिद जल्द ही महाभारत के आइकॉनिक किरदार 'कर्ण' में नजर आएंगे.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म 'महाभारत' में बड़ा एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द बड़े पर्दे पर क्रिकेटर के रूप में दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने हाल ही में 'जर्सी' की शूटिंग पूरी है. जर्सी के बाद, शाहिद जल्द ही महाभारत (Mahabharata) के आइकॉनिक किरदार 'कर्ण (Karna)' की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) के साथ हाथ मिलाया है.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) की फिल्म 'महाभारत' में बड़ा एक्सपेरिमेंट करने जा रहे हैं. उन्होंने 'रंग दे बसंती' के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा संग हाथ मिला लिया है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो राकेश महाभारत के किरदार सूर्यपुत्र कर्ण पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. वे महाभारत की कहानी कर्ण के नजरिए से बताना चाहते हैं. अब उस खास प्रोजेक्ट के लिए उन्होंने शाहिद कपूर से बात की है.






ये राकेश ओमप्रकाश मेहरा का एक ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है और वे लंबे समय से इस पर फिल्म बनाना चाहते थे. डायरेक्टर को अपनी इस मेगा बजट फिल्म के लिए निर्माता मिल गया है. बताया जा रहा है कि शाहिद ने भी इस रोल के लिए हामी भर दी है, ऐसे में साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है.
आपको बता दें कि सूर्यपुत्र के नाम से मशहूर कर्ण, दुर्योधन के मित्र थे. दोस्ती निभाने के लिए कर्ण ने महाभारत की लड़ाई में हिस्सा लिया था और अर्जुन के बाण से वीरगति को प्राप्त हुए थे. अब तक भी फिल्म 'महाभारत' के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी है, जिसमें वह एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा बीते साल 2019 में शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज