लाइव टीवी

दबंग 3 के बाद सलमान खान की इस फिल्म के सिक्वल को भी निर्देशित करेंगे प्रभुदेवा

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 8:05 AM IST
दबंग 3 के बाद सलमान खान की इस फिल्म के सिक्वल को भी निर्देशित करेंगे प्रभुदेवा
सलमान खान, प्रभुदेवा के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म के काम पर जुट गए हैं.

दबंग 3 को प्रभुदेवा (Prabhudeva) ने निर्देशित जो किया था. खबर है कि एक बार फिर से सलमान के साथ ही उनकी फिल्म का निर्देशन करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के स्टार सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स क्रिसमस पर रिलीज हुए फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के बाद उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. साल 2019 के आखिरी हफ्ते में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई, लेकिन बॉलीवुड के भाई के फैन्स को एक बार फिर से दबंग का एक्शन खूब पसंद आया. दबंग 3 को प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने निर्देशित किया था. खबर है कि एक बार फिर से सलमान के साथ ही उनकी फिल्म का निर्देशन करेंगे.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Prabhu Dheva (@prabhudevaofficial) on






सलमान खान (Salman Khan) अब प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के साथ मिलकर अपनी अगली फिल्म पर भी जोर-शोर से काम करने में जुट गए हैं. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, टाइगर 3 (Tiger 3) की कहानी पर इस समय काम चल रहा है और इस फिल्म को डांस के सुपरस्टार से निर्देशक बनें प्रभुदेवा ही निर्देशित करेंगे. फिल्म 'एक था टाइगर' को कबीर खान ने निर्देशित किया था वहीं, 'टाइगर जिंदा है' को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया था.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Prabhu Dheva (@prabhudevaofficial) on






खबर है कि सलमान खान निर्देशक कबीर खान और अली अब्बास जफर के काम से खुश नहीं हैं. कबीर खान ने फिल्म 'ट्यूबलाइट' का निर्देशन किया था, जो फ्लॉप हो गई थी. वहीं, फिल्म 'भारत' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और यहीं वजह है कि सलमान खान अब इन दोनों के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Prabhu Dheva (@prabhudevaofficial) on






सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं. वहीं, 2021 में ईद के मौके ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रिलीज होगी. जिसे साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे.

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत नहीं ले पाई बाक्स ऑफिस पर 'पंगा', पहले दिन की इतनी कमाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर