अपना शहर चुनें

States

दिलजीत दोसांझ के बाद अब किसानों को मिला प्रियंका चोपड़ा का साथ, वायरल हुआ पोस्ट

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra/@diljitdosanjh)
(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra/@diljitdosanjh)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही इन दिनों देश से बाहर रह रही हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह भारत में चल रहे मुद्दों पर अपना रिएक्शन देना नहीं भूलती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 10:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही इन दिनों देश से बाहर रह रही हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह भारत में चल रहे मुद्दों पर अपना रिएक्शन देना नहीं भूलती हैं. अब उन्होंने किसान आंदोलन (Kisaan Aandolan) पर एक ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. केंद्र द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि किसानों को उम्मीद है कि इसे पूरा किया जाना चाहिए.

वायरल हुआ प्रियंका का ट्वीट
प्रियंका ने दिलजीत दोसांझ के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट बाद में जल्द हल हो. दरअसल, दिलजीत ने अपने इस ट्वीट में सिंघू बॉर्डर की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'बात प्यार से कीजिए, कोई भी धर्म लड़ाई नहीं सिखाता.' हाल ही में, दिलजीत को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में सिंघू बॉर्डर पर देखा गया, जिसने किसानों को समर्थन प्रदान किया.







बता दें, किसान आंदोलन इस वक्त देश का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है. किसानों ने 8 दिसंबर को 'भारत बंद' की घोषणा की है और चेतावनी दी है कि अगर सरकार उनकी मांगों को नहीं मानती तो आंदोलन तेज किया जाएगा तथा राष्ट्रीय राजधानी आने वाले और मार्गों को अवरुद्ध कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज